ईशा कोपिकर ने सुनाई आपबीती, कहा- अभिनेता ने बुलाया था अकेले में मिलने के लिए, फिर... | metoo: isha koppikar says i had face casting couch while starting stage in Bollywood

ईशा कोपिकर ने सुनाई आपबीती, कहा- अभिनेता ने बुलाया था अकेले में मिलने के लिए, फिर…

ईशा कोपिकर ने सुनाई आपबीती, कहा- अभिनेता ने बुलाया था अकेले में मिलने के लिए, फिर...

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:16 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:16 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड की जहां मनोरंजन की दुनिया में बड़ा नाम है वहीं, कास्टिंग काउच जैसी घटनाओं का भी बॉलीवुड में समय—समय में खुलासा होते रहा है। इसी कड़ी में बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस ने सुपरस्टार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया था तो मुझे भी नेपोटिज्म का सामना करना पड़ा था। तब मैं महज 16 साल की थी।

Read More: छत्तीसगढ़ में कभी भी हो सकती है ब्लैक आउट की स्थिति, सिर्फ 2 दिन का बचा है कोयला

दरअसल कास्टिंग काउच का शिकार होते होते बचने वाली यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कई बड़ी फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली ईशा कोपिकर है। इशा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हां मुझे कई बार प्रस्ताव मिला था। शुरुआती दौर में एक निर्माता ने ​एक फिल्म के लिए हिरो से बात कर उन्हें बुलाने को कहा। साथ ही यह भी कहा कि सफल कॅरियर के लिए तुम्हें उनके गुड बुक में रहने की जरूरत है।

Read More: पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में CRPF का जवान शहीद, अस्पताल में उपचार के दौरान थमी सांसें

निर्माता के कहे अनुसार जब मैने अभिनेता को कॉल किया तो उन्होंने मुझे पहले तो दिन भर का अपना शेड्यूल बताए और डबिंग के दौरान मिलने की बात कही। इसके बाद उन्होंने मुझसे पूछा कि किसके साथ आओगे? तो जवाब में मैने कहा कि अपने ड्राइवर के साथ आउंगी। इसके बाद उन्होंने कहा कि मिलना हो तो अकेले आना। मुझे उनसे बात करके खतरे का अंदेशा हो गया था। इसके बाद मैंने कभी अभिनेता को फोन नहीं ​किया।

Read More: पूर्व जनपद CEO को 4 साल कारावास, फर्जी बिल लगाकर किया था 10.65 लाख रुपए का गबन

इसके बाद मैंने प्रोड्यूसर से फोन पर बात की और कहा कि अगर मुझे काम देना है तो टैलेंट के दम पर काम दीजिए। एक रोल के लिए मुझे ये सब काम करने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता। ईशा ने यह भी बताया कि कई बार ऐसा भी मौकों से गुजरना पड़ा है जब कुछ बड़े सेक्रेटरियों ने गलत तरीके से छुआ है।

Read More: Watch Video: छात्राओं से छेड़छाड़ को लेकर MITS कॉलेज में हंगामा, पुलिस ने छात्रों पर भांजी लाठी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/XMalc2et3RY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>