मंत्री अमरजीत भगत ने कहा, मोदी पहली बार चंद्रयान.2 लॉन्च करने गए और फेल हो गए, इन मुद्दों पर भी भाजपा को घेरा | Minister Amarjeet Bhagat said, Modi went to launch Chandrayaan.2 for the first time and failed

मंत्री अमरजीत भगत ने कहा, मोदी पहली बार चंद्रयान.2 लॉन्च करने गए और फेल हो गए, इन मुद्दों पर भी भाजपा को घेरा

मंत्री अमरजीत भगत ने कहा, मोदी पहली बार चंद्रयान.2 लॉन्च करने गए और फेल हो गए, इन मुद्दों पर भी भाजपा को घेरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 9, 2019/1:32 pm IST

मनेन्द्रगढ़। कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। मंत्री भगत ने कहा कि मोदी दूसरों के किए कार्यों का फीता काटते हैं, उद्घाटन करते है और वाहवाही लूटते हैं। उन्होने कहा कि मोदी पहली बार चंद्रयान 2 लॉन्च करने गए और फेल हो गये।

read more : चंद्रयान-2 पर बड़ी खुशखबरी, हार्ड लैंडिंग के बाद भी नहीं टूटा विक्रम, इसरो से…

इसके साथ ही खाद्य मंत्री ने मंत्री कवासी लखमा का बचाव करते हुए कहा कि मजाक में ऐसी बात कही होगी। बता दें कि आज मंत्री लखमा ने एक प्रश्न के जवाब में कहा था कि बड़े नेता बनने के लिए एसपी, कलेक्टर का कॉलर पकड़ना पड़ेगा।

read more : नेता बनने के लिए पकड़ना होगा कलेक्टर-एसपी का कॉलर, मंत्री कवासी लखमा ने बच्चों को बताया नेता बनने का फार्मूला

वहीं अमरजीत भगत ने अजीत जोगी और अमित जोगी पर दर्ज हुए मामले को लेकर बोले कि मैं किसी का नाम नहीं लूंगा जो गलत करेगा उसके साथ बुरा होगा। इसके साथ ही वरिष्ट विधायक अमितेश शुक्ल के मंत्री बनने की मंशा पर बोले कि हाईकमान तय करेगा कि किसे क्या बनाना है, नही बनाना है। इसके साथ ही अंतागढ़ टेप कांड को लेकर उन्होने कहा कि जैसा अपराध दर्ज होगा वैसी कार्रवाई होगी।

read more : अंतागढ़ मामले में खुलासा होने के बाद बीजेपी नेताओं की शिकायत करने E…

बता दें कि राशन कार्ड वितरण समारोह में शामिल होने मंत्री अमरजीत भगत कोरिया के मनेंद्रगढ़ पहुंचे थे। इस दौरान खाद्य व संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने पूर्व भाजपा सरकार पर आरोप भी लगाए। उन्होने कहा कि राशन कार्ड सत्यापन में 16 लाख कार्ड बोगस पाए गए हैं। यह सब पुरानी सरकार के समय में हुआ। ऐसे लोग सत्यापन करवाने सामने नहीं आ रहे हैं।

read more : आफत की बारिश: किसानों को फसलों के नुकसान का डर, 32 जिलों में अलर्ट

इसी दौरान उन्होने प्रदेश में कला व संस्कृति को नए आयाम तक ले जाने की बात कही और कहा कि सभी ब्लाक में मिनी थियेटर बनाये जाएंगे। छत्तीसगढ़िया फिल्म में कोई भी हीरो हीरोइन बन सकता है। 70 प्रतिशत फिल्म का काम छत्तीसगढ़ में होगा, एक दिन अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ छत्तीसगढ़ में नजर आएंगे।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/iLNBLDkjcBs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers