मंत्री एवं सांसद ने यातायात की सुगमता और शहर को सुंदर बनाने तुड़वाई अपने बंगले की दीवार | Minister and MP smashed the walls of his bungalow for ease of traffic and making the city beautiful

मंत्री एवं सांसद ने यातायात की सुगमता और शहर को सुंदर बनाने तुड़वाई अपने बंगले की दीवार

मंत्री एवं सांसद ने यातायात की सुगमता और शहर को सुंदर बनाने तुड़वाई अपने बंगले की दीवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : January 18, 2020/11:02 am IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। महिला एवं बाल विकास तथा समाज कल्याण मंत्री अनिला भेंड़िया एवं राज्यसभा सांसद मती छाया वर्मा के निर्देश पर आज राजधानी में राजातालाब के वन कॉलोनी स्थित उनके बंगले की बाहरी दीवार यातायात को सुगम बनाने और शहर की सुंदरता के लिए ढहा दी गई।

पढ़ें- पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव की बिगड़ी तबीयत, फूड प्वॉइजनिंग की…

जनता की सुविधा को देखते हुए मंत्री तथा राज्यसभा सांसद ने अपने पुराने भवन की बाहरी दीवाल को 25 फीट तक तोड़ने हेतु जिला प्रशासन को निर्देशित किया। मंत्री मती भेंड़िया और कलेक्टर रायपुर भारतीदासन की उपस्थिति में आज दीवार को तोड़ा गया। रायपुर शहर को व्यवस्थित करने इससे पहले भी मुख्य सचिव आर पी मंडल, अपर मुख्य सचिव अमिताभ जैन सचिव मती अलरमेल मंगई ने भी अपने बंगले के सामने की दीवार को ढहा दिया था।

पढ़ें- रायपुर में हनी ट्रैप का एक और मामला, युवती ने अश्लील वीडियो और फोटो…

मती भेंड़िया ने कहा कि आम जनता की सुविधा सर्वोपरि है। राजधानी में यातायात के बढ़ते दबाव,राजधानी की सुंदरता के विस्तार और पर्यावरण संरक्षण के उद्देश्य से उन्होंने अपने बंगले की दीवार को तोड़ने का निर्णय लिया है। अब सड़क के चौड़ा हो जाने से राहगीरों को आने जाने में सुविधा होगी। शहर को सुंदर बनाना हमारी जिम्मेदारी है,क्योंकि शहर भी अपना ही घर है। इसके साथ ही उन्होंने आम जनता के हित में अन्य लोगों से भी सहयोग करने की अपील की है, जिससे राजधानी रायपुर को सुगम और व्यवस्थित स्वरूप दिया जा सके। इस अवसर पर लोक निर्माण, समाज कल्याण तथा महिला एवं बाल विकास विभाग के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

पढ़ें- कोरिया की इस छात्रा को मिला पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल करने का मौका, छात्रा ने पूछा लक्ष्य कैसे प्…