मंत्री भूपेंद्र सिंह बोले- कोरोना संक्रमित कई लोगों से मिला फिर भी दो बार निगेटिव आई रिपोर्ट, जानें ये बड़ी वजह | Minister Bhupendra Singh said - Corona got many people infected, yet negative report came twice, know the big reason

मंत्री भूपेंद्र सिंह बोले- कोरोना संक्रमित कई लोगों से मिला फिर भी दो बार निगेटिव आई रिपोर्ट, जानें ये बड़ी वजह

मंत्री भूपेंद्र सिंह बोले- कोरोना संक्रमित कई लोगों से मिला फिर भी दो बार निगेटिव आई रिपोर्ट, जानें ये बड़ी वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : August 1, 2020/1:21 pm IST

भोपाल। नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने आज “एक मास्क- अनेक जिंदगी” अभियान का शुभारंभ किया। इस मौके पर मंत्री भूपेश सिंह ने आम लोगों से मास्क पहनने की अपील की है। वहीं आगे कहा कि मास्क नहीं लगाने पर चालान काटा जाएगा। वहीं चालान के साथ दो मास्क भी दिए जाएंगे।

Read More News : उरी सर्जिकल स्ट्राइक का अनदेखा पहलू जो अब आया सामने

मंत्री ने कहा- कोरोना संक्रमित कई लोगों से मिला फिर भी रिपोर्ट आई निगेटिव

“एक मास्क- अनेक जिंदगी” के शुभारंभ के मौके पर मंत्री भूपेश सिंह ने कहा कि मैं कई कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने के बाद भी बचा। बताया कि सिर्फ मास्क और दस्ताने के कारण ही मैं कोरोना संक्रमित होने से बच गया। दो बार कोरोना की जांच कराई जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आया है।

Read More News :अमेरिका में भी Tik Tok बैन, ट्रंप ने कहा- एप के जरिए जासूसी कर रहा था चीन

इस दौरान मंत्री ने हर हाल में लोगों को मास्क पहनने की अपील करते हुए कोरोना से आसानी से जंग जीतने की बात कही। आगे कहा कि दानदाताओं और स्वयंसेवी संस्थाओं के सहयोग से सभी निकायों में मास्क बैंक स्थापित किए जाएंगे। प्रमुख चौराहों पर भी मास्क दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि नगरीय क्षेत्रों में संक्रमण अधिक है अतः नगरीय निकायों की भूमिका महत्वपूर्ण है। भोपाल, इंदौर, सागर सहित अनेक निकायों में निकाली गई जागरूकता वाहन रैली की सराहना की।

Read More News :उमा भारती को भूमि पूजन में शामिल होने मिला न्योता, राम मंदिर आंदोलन में ऐसे दिया था पुलिस को चकमा, सिर मुंडवा कर पहुंच गई थी अयोध्या

 
Flowers