रमन सिंह पर मंत्री डहरिया का पलटवार, हमेशा झूठ बोलती थी बीजेपी सरकार, कांग्रेस ने वायरल किया 2014 का पत्र | Minister Dahria's counterattack on Raman Singh, BJP government always used to lie, Congress viral 2014 letter

रमन सिंह पर मंत्री डहरिया का पलटवार, हमेशा झूठ बोलती थी बीजेपी सरकार, कांग्रेस ने वायरल किया 2014 का पत्र

रमन सिंह पर मंत्री डहरिया का पलटवार, हमेशा झूठ बोलती थी बीजेपी सरकार, कांग्रेस ने वायरल किया 2014 का पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : January 8, 2021/12:06 pm IST

रायपुर। मंत्री शिव डहरिया ने पूर्व सीएम रमन सिंह के बयान पर पलटवार किया है, मंत्री शिव डहरिया ने रमन सिंह को घेरते हुए कहा है कि उन्हे किसानों के मुद्दे पर बोलने का अधिकार नहीं है। बीजेपी की रमन सरकार हमेशा झूठ बोलती थी, बीजेपी ने हमेशा किसानों के साथ वादाखिलाफी की है, बीजेपी ने अपने चुनावी वादों को कभी पूरा नहीं किया।

ये भी पढ़ेंःपंचायत सचिवों की हड़ताल जारी, आज 13वें दिन शासकीय कार्यालयों में भीख मांगकर किया प्रदर्शन

इसके पहले धान खरीदी पर कांग्रेस का ‘मेरा धान-मेरा अभिमान’ कैंपेन पर रमन सिंह ने कहा था कि अभिमान होना चाहिए, धान हमारा गौरव है। लेकिन अभिमान तब, जब किसानों को दिक्कत नहीं होती, अभिमान तब, जब बिना समस्या के धान खरीदी होती, अभिमान तब, जब धान का भुगतान तुरंत होता। इसके अलावा बस्तर दौरे पर पहुंचे रमन सिंह ने कहा कि दो साल में सड़कों के लिए कोई योजना नहीं बनी, बीजेपी के शासन में किए कामों का लोकार्पण कर रहे हैं, बस्तर में पहले नेशनल हाईवे मिट्टी का होता था। हमारे कार्यकाल में कोंटा तक पक्की सड़कें बनी हैं।

ये भी पढ़ेंः बालोद में 8 और कौओं की मौत, नमूने जांच के लिए भेजे गए, रिपोर्ट आने …

बता दें कि एक तरफ जहां आज कांग्रेस द्वारा ‘मेरा धान मेरा अभिमान’ कैंपेन चलाया जा रहा है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने रमन सिंह के 2014 का पत्र भी वायरल किया है। जिसमें रमन सिंह ने प्रोत्साहन राशि देने केंद्र से अनुमति मांगी थी, रमन सिंह के पत्र पर मंत्री शिव डहरिया ने कहा कि रमन किसान हितैषी हैं तो पीएम मोदी को पत्र लिखें, अगर ख़ुद पत्र नहीं लिखते तो बीजेपी सांसदों को बोलें।

ये भी पढ़ेंः CM भूपेश बघेल से इंडिया-जापान फाउंडेशन के चेयरमेन ने की मुलाकात, वै…