स्वच्छ भारत मिशन को भूले मंत्रीजी, सड़क किनारे पेशाब करते वीडियो वायरल | Minister Forgive Clean India Mission, Video viral on the road side pee

स्वच्छ भारत मिशन को भूले मंत्रीजी, सड़क किनारे पेशाब करते वीडियो वायरल

स्वच्छ भारत मिशन को भूले मंत्रीजी, सड़क किनारे पेशाब करते वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : November 21, 2017/10:22 am IST

देश में स्वच्छता का आंदोलन अपने चरम पर है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मिशन 2019 तक देश को खुले में शौच से मुक्त करना है. इसके लिए केवल सरकार ही नहीं बल्कि अन्य संस्थाएं, सेलिब्रिटी और आम जन जागरुकता आंदोलन में शामिल हो रहा है। हाल ही में 19 नवंबर को “विश्व टॉयलेट डे” मनाया गया। 

प्रद्युम्न मर्डर केस के आरोपी कंडक्टर अशोक को मिली जमानत

19 नवंबर को एक ओर जहां देश को खुले में शौचमुक्त करने के नारे बुलंद हो रहे थे वहीं इस खास मौके पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया. यह वीडियो महाराष्ट्र के जल संरक्षण मंत्री राम शिंदे का है.

देखें वीडियो –

शिंदे का ये वीडिय़ो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में शिंदे सड़क के किनारे खुले में पेशाब करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री अपने बचाव में उतरे और   पूरे मामले में सफाई दी।

दिल्ली: मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, कई राउंड फायरिंग

उन्होंने कहा कि वे सरकार के जलयुक्तम शिविर स्कीम के लिए पिछले एक महीने से दौरा कर रहे थे और इसके चलते वह काफी बीमार महसूस कर रहे थे। ऐसे में उन्हें जल्दी बाथरूम जाना था, लेकिन बीमार होने के कारण वह टॉयलेट की तलाश नहीं कर पाए और उन्हें खुले में पेशाब करना पड़ा।

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers