मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की जबान फिसली, कांग्रेस की जगह भाजपा को ही बता गए राम विरोधी | Minister Govind Singh Rajput's language slips, anti-Ram told BJP instead of Congress

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की जबान फिसली, कांग्रेस की जगह भाजपा को ही बता गए राम विरोधी

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की जबान फिसली, कांग्रेस की जगह भाजपा को ही बता गए राम विरोधी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : September 14, 2020/2:04 pm IST

सागर। मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार में कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की आज एक कार्यक्रम के दौरान जबान फिसल गई और वे कांग्रेस की जगह भाजपा को ही रामविरोधी बता बैठे। मंत्री गोविंद सिंह राजपूत कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए हैं। आज रामशिला यात्रा के समापन कार्यक्रम में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत आए हुए थे।

ये भी पढ़ें:सीएम ने कहा, पत्रकार बीमा की बढ़ी हुई प्रीमियम राशि का सरकार करेगी भुगतान, 25 सितंबर तक बढ़ाई गई …

बता दें कि सागर की सुरखी विधानसभा सीट से विधायक और प्रदेश के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत अपनी ही पार्टी यानी भाजपा के खिलाफ बोल गए। उन्होंने कहा- भाजपा को नकली राम और नकली भगवा का सहारा लेना पड़ रहा है। जनता सब जानती है।

ये भी पढ़ें: ऑक्सीजन की कमी को लेकर कमलनाथ ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- आपदा को…

परिवहन मंत्री अपनी विधानसभा क्षेत्र में राम शिला यात्रा निकाल रहे थे। सोमवार को इसके समापन पर उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की। जिस पार्टी के सिंबल पर वह सुरखी विधानसभा से उपचुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं, उसके खिलाफ ही बयान देने का एहसास होने पर उन्होंने खुद को संभालते हुए आगे कहा- मुंह में राम, बगल में दुरी हमेशा कांग्रेस की नीति रही है।

 
Flowers