विवादित बयान पर भड़के मंत्री गोविंद सिंह, कहा- कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी संस्कृति दिखाई है.. होनी चाहिए कार्रवाई | Minister Govind Singh says Kailash Vijayvargiya has shown his culture

विवादित बयान पर भड़के मंत्री गोविंद सिंह, कहा- कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी संस्कृति दिखाई है.. होनी चाहिए कार्रवाई

विवादित बयान पर भड़के मंत्री गोविंद सिंह, कहा- कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी संस्कृति दिखाई है.. होनी चाहिए कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : January 4, 2020/6:48 am IST

भोपाल। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के विवादित बयान वाला वीडियो वायरल होने के बाद अब प्रदेश के मंत्रियों के तीखी प्रतिक्रिया आ रहे हैं। अधिकारियों को धमकी देते हुए इंदौर को जला देने वाले बयान पर भड़के गोविंद सिंह ने कहा कि आज कैलाश विजयवर्गीय ने ऐसा बयान देकर अपनी संस्कृति को दिखाई है। उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Read More News: कैलाश विजयवर्गीय का वीडियो वायरल, ‘हमारे संघ के पदाधिकारी यहां हैं,…

सहकारिता मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि बीजेपी को ऐसे विवादित बयान देने के लिए ट्रेनिंग दी जाती है। उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गृहमंत्री बाला बच्चन से चर्चा करूंगा ऐसे लोगो पर कार्रवाई करने की बात करूंगा।

Read More News: छत्तीसगढ़ में नहीं हुई आयुष्मान कार्ड बनाने में गड़बड़ी, स्वास्थ्य वि…

बता दें कि शुक्रवार को बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे नगर निगम के एक अधिकारी को धमकाते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में विजयवर्गीय कह रहे हैं, ”हमने चिट्ठी लिखी कि हम मिलना चाहते हैं…ये भी सूचना नहीं दोगे कि हम शहर से बाहर हैं…ये हम बर्दाश्त नहीं करेंगे…हमारे संघ के पदाधिकारी यहां हैं, नहीं तो आग लगा देता इंदौर में।” विजयवर्गीय के इस बयान पर सियासी घमासान भी मच गया है। कांग्रेस नेता नरेन्द्र सलूजा ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान को बेहद आपत्तिजनक व निंदनीय बताते हुए कहा कि इससे उनकी व उनकी पार्टी की विचारधारा सामने आ गई है।

Read More News: मुख्यमंत्री के निर्देश पर किसानों लिए राज्य स्तरीय हेल्प लाइन नम्बर…

इस मामले में खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय पर कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। वे भू-माफियाओं के खिलाफ हो रहे लगातार कार्रवाई से बैखलाए हुए हैं। और हमारे अफसरों को धमका रहे हैं।

Read More News: सीएम ने की मंत्रालय में अधिकारियों संग बैठक, एक साल में हुए कामों औ…

 

 

 
Flowers