मंत्री जयसिंह अग्रवाल राजस्व अधिकारियों की आज लेंगे समीक्षा बैठक, जानिए किन मुद्दों पर होगी चर्चा

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 07 Jun 2019 06:58 AM, Updated On 07 Jun 2019 06:58 AM

रायपुर। छत्तीसगढ़ के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री जयसिंह अग्रवाल शुक्रवार को रायपुर संभाग के राजस्व अधिकारियों की बैठक लेकर विभागीय योजनाओं की प्रगति की समीक्षा करेंगे। ये बैठक रायपुर जिला कलेक्टोरेट परिसर स्थित रेडक्रॉस सभाकक्ष में 11 बजे से आयोजित होगी।

ये भी पढ़ें: एक्शन मोड में पुलिस, रोड पर स्टंट करते बाइकर्स को SSP ने दबोचा, मौके पर की पिटाई

बता दे कि संभाग स्तरीय इस बैठक में संभाग के सभी जिला कलेक्टरों सहित सभी राजस्व अधिकारी अपर कलेक्टर, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व, तहसीलदारों, नायब तहसीलदारों की राजस्व गतिविधियों-विषयों की समीक्षा होगी। साथ ही इसमें मुख्य रूप से नामांतरण, बंटवारा, सीमांकन, भुंईया कार्यक्रम, डायवर्सन, भू-अर्जन समेत कई मामलों के निराकरण की समीक्षा की जाएगी।

ये भी पढ़ें: World Cup 2019: रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया ने विंडीज को 15 रन से हराया

वहीं गुरुवार को मुख्यमंत्री ने चिटफंड और माइक्रो फाइनेंस कंपनियों द्वारा आम जनता ठगी का शिकार न हों, इसके लिए पुलिस अधीक्षक और पुलिस के हर स्तर के अधिकारी को पूरी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। सीएम भूपेश ने कोरिया में माइक्रो फाइनेंस कंपनी की गतिविधि पाए जाने की जानकारी मिलने पर नाराजगी जताई।इस दौरान अधिकारियों ने बताया कि बलौदाबाजार जिले में चिटफंड कंपनी एसयूएस की 35 लाख रुपए की संपत्ति कुर्की की कार्रवाई की गई है।

Web Title : Minister Jaysingh Aggarwal will review the review meeting today, know which issues will be discussed

जरूर देखिये