मंत्री जीतू पटवारी और विधायक नारायण त्रिपाठी की मुलाकात, भाजपा अध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात | Minister Jitu Patwari and MLA Narayan Tripathi meet, BJP president said this big thing

मंत्री जीतू पटवारी और विधायक नारायण त्रिपाठी की मुलाकात, भाजपा अध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात

मंत्री जीतू पटवारी और विधायक नारायण त्रिपाठी की मुलाकात, भाजपा अध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : November 6, 2019/10:51 am IST

जबलपुर। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि आज गौ माता सड़कों पर घूम रही है इसकी जिम्मेदार कांग्रेस सरकार है। दिग्विजय सिंह ने गौचर की भूमि को अपने कार्यकाल में बंदरबाट कर डाला था, अब कमलनाथ सरकार गौ माता के इलाज के लिए पैसे लेगी इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता है।

यह भी पढ़ें —महाराष्ट्र का दंगल: एनसीपी प्रमुख शरद पवार का बड़ा बयान, कहा- बीजेपी शिवसेना … 

वहीं प्रदेशाध्यक्ष ने मंत्री जीतू पटवारी और विधायक नारायण त्रिपाठी की मुलाकात पर बोले कि भाजपा और कांग्रेस के विधायक होने के साथ वे एक दूसरे के मित्र भी हो सकते हैं। इसके अलावा उन्होने यह भी कहा कि इस तरह की मुलाकात के विषय में मुझे नहीं पता है। उन्होने पूछा कि भाजपा और कांग्रेस के विधायक मित्र नहीं हो सकते क्या? स्वाभाविक रूप से भी दोनों बैठ सकते हैं।

यह भी पढ़ें — बड़ी खबर: आज रद्द है 300 से ज्यादा ट्रेनें, सफर करने से पहले यहां द…

भाजपा से बागी होकर कांग्रेस के लिए क्रास वोटिंग कर विधायक नारायण त्रिपाठी चर्चा में आए थे, हालाकि उसके बाद वे फिर बदल गए थे और पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के साथ भाजपा कार्यालय पहुंचे थे, नारायण त्रिपाठी ने कहा कि वे कांग्रेस में कभी गए ही नहीं। कांग्रेस में उनके शामिल होने की झूठी खबर फैलाई। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें — भगवा धारण कर अयोध्या आ सकते हैं आतंकवादी, सुप्रीम कोर्ट के फैसले से…

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/jqPxvJ8VMH0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>