मंत्री जीतू पटवारी का बयान, कहा- देश महंगाई और अर्थव्यवस्था पर बहस चाहता है.. | Minister Jitu Patwari statement, The country wants a debate on inflation and economy ..

मंत्री जीतू पटवारी का बयान, कहा- देश महंगाई और अर्थव्यवस्था पर बहस चाहता है..

मंत्री जीतू पटवारी का बयान, कहा- देश महंगाई और अर्थव्यवस्था पर बहस चाहता है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : January 14, 2020/6:09 am IST

भोपाल। खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ ​हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सरकार नफरत के मुद्दे पर बहस कराना चाहता है।

Read More News: हनीट्रैप मामले की आरोपी श्वेता विजय जैन ने पूछताछ के दौरान खोले कई …

मंत्री जीतू पटवार ने कहा कि आज महंगाई में लागातार बढ़ोत्तरी हो रही हैै। वहीं केन्द्र सरकार आज नफरत के मुद्दे पर बहस कराना चाहता है लेकिन देश महंगाई और अर्थव्यवस्था पर बहस चाहता है। वहीं, बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की जान को खतरा है तो इसकी जांच की जा रही है।

Read More News: असदुद्दीन ओवैसी ने बताई खुद की कीमत, कांग्रेस से कहा- मेरा रेट बढ़ा…

मंत्री जीतू पटवारी ने राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो NCRB के द्वारा जारी किए गए आंकड़े पर पिछली सरकार के कार्यों की आलोचना की। उन्होंने नाबालिग और बालिग से अपराध मामले की रैंकिंग रिपोर्ट पर शिवराज सिंह चौहान को फेलियर मुख्यमंत्री बताया।

Read More News: दंतेवाड़ा के स्कूली बच्चों को UNICEF ने सराहा, सोशल मीडिया पर तस्वी…

वहीं, शराबबंदी पर शिवराज को पत्र लिखने की बात कही है। उन्होंने कहा कि शराबबंदी को लेकर मेरे सवाल पर विधानसभा में दिए जवाब को शिवराज सिंह उठा लें। शिवराज दोहरी पॉलिटिक्स करते हैं, पूर्व मुख्यमंत्री हैं तो प्रैक्टिकल बात करें। 

Read More News: किसानों को राहत देने वाला फैसला, खत्म हुई तीन टोकन की बाध्यता, धान …