अधिकारियों की लापरवाही देख तमके मंत्री कवासी लखमा, जमकर लगाई फटकार, जानिए क्या है वजह | Minister kawasi lakhma angry on officers

अधिकारियों की लापरवाही देख तमके मंत्री कवासी लखमा, जमकर लगाई फटकार, जानिए क्या है वजह

अधिकारियों की लापरवाही देख तमके मंत्री कवासी लखमा, जमकर लगाई फटकार, जानिए क्या है वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : June 21, 2019/3:30 pm IST

सुकमा: गौठान का उद्घाटन करने केरलापाल और गोंगला गांव पहुंचे आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने शुक्रवार को अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई है। दरसअल ग्रामीणों से बीना पूछे और गलत जगह गौठान बनाए जाने को लेकर कवासी लखमा नाराज हो गए और अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अगले निर्माण से पूर्व ग्रामीणों से चर्चा कर गौठान बनाया जाए।

Read More: वनांचल क्षेत्र बस्तर में मनाया गया योग दिवस, सरकारी कर्मचारियों के साथ-साथ स्था​नीय लोगों में भी रहा उत्साह

मिली जानकारी के अनुसार आबकारी मंत्री कवासी लखमा शुक्रवार को केरलापाल और गोंगला गांव पहुंचे। यहां कवासी लखमा नरवा, गरवा, घुरवा, बाड़ी योजना के तहत बनाए गए गौठान के उद्घाटन के लिए आए थे, लेकिन गौठान गलते जगह बनाए जाने को लेकर वे नाराज हो गए और अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई।

Read More: सीएम कमलनाथ भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती, शनिवार को होगी हाथ की सर्जरी

बता दें नरवा, गरवा, घुरवा, बाड़ी योजना को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया है कि इस योजना में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी। इस योजना में लापरवाही करने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

<iframe width=”932″ height=”524″ src=”https://www.youtube.com/embed/-FCfyn1SnYE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>