मंत्री कवासी लखमा का ये अंदाज देखकर आप भी हो जाएंगे लोट-पोट, VIP कल्चर से दूर जनता दरबार लगाकर सुनी समस्याएं | Minister Kawasi Lakhma in Janta Darbar

मंत्री कवासी लखमा का ये अंदाज देखकर आप भी हो जाएंगे लोट-पोट, VIP कल्चर से दूर जनता दरबार लगाकर सुनी समस्याएं

मंत्री कवासी लखमा का ये अंदाज देखकर आप भी हो जाएंगे लोट-पोट, VIP कल्चर से दूर जनता दरबार लगाकर सुनी समस्याएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : September 6, 2019/10:53 am IST

सुकमा: प्रदेश के आबकारी और उद्योग मंत्री कवासी लखमा का ठेठ अंदाज तो आपने कई बार देखा होगा। आज भी उनका ऐसा ही अंदाज देखने को मिला। लखमा के जनता दरबार का यह वीडियो देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। दरअसल मंत्री कवासी लखमा ने जनता की समस्यों से रूबरू होने के लिए जनता दरबार लगाकर उनकी समस्या सुनने की योजना बनाई है। इसके तहत वे अपने हर दौरे पर दरबार लगाकर लोगों की समस्या पूछ रहे हैं।

Read More: महंत की सफाई, सरकार बदले की भावना से नहीं कर रही कार्रवाई, जोगी के खिलाफ सालों से लंबित था प्रकरण

इसी कड़ी में गुरुवार को राशन कार्ड वितरण कार्यक्रम में शामिल होने कवासी लखमा इलाके के एक गांव में जनता दरबार लगाकर लोगों से उनकी समस्याएं सुन रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा हक पूर्व भाजपा सरकार में जब मंत्रियों की गड़ी आती थी तो ट्रैफिक जाम कर दिया जाता था, दोनों ओर आने-जाने वाले लोग परेशान रहते थे। लेकिन जब मैं आया तो ऐसा कुछ भी नहीं देखा होगा आपने। हमारी सरकार में आपको पीआईपी कल्चर देखने को नहीं मिलेगा।

Read More: मंत्री उमंग सिंघार के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर, दिग्विजय सिंह पर आरोपों की न्यायिक जांच की मांग

कवासी लखमा ने इस बात को नाटकीय अंदाज में जनता के सामने पेश किया। लखमा का ये अंदाज देखकर वहां मौजूद लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो गए।

Read More: बिना हेलमेट लगाए पत्नी के साथ बाइक पर घूमने निकले थे मंत्रीजी, ट्रैफिक पुलिस ने थमा दिया चालान