अजय चंद्राकर के बयान पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा का पलटवार, कहा- पेट में दर्द है तो महुआ दारू पी लें | Minister kawasi lakhma target MLA Ajay chandrakar

अजय चंद्राकर के बयान पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा का पलटवार, कहा- पेट में दर्द है तो महुआ दारू पी लें

अजय चंद्राकर के बयान पर आबकारी मंत्री कवासी लखमा का पलटवार, कहा- पेट में दर्द है तो महुआ दारू पी लें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : August 1, 2019/2:10 pm IST

धमतरी: हरेली त्योहार के अवसर पर प्रभारी मंत्री और आबकारी मंत्री कवासी लखमा धमतरी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने धमतरी के पोटियाडीह गांव पहुंचकर गौठान का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के बयान पर करारा पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि अगर अजय चंद्राकर के पेट में दर्द है, तो उन्हें महुआ का दारू पीना चाहिए।

Read More: राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों का तबादला, 17 अफसरों का ट्रांसफर

ज्ञात हो कि पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर ने राज्य सरकार की महत्वकांक्षी योजना का मजाक बनाया था। इसके जवाब में ही कवासी लखमा ने पेट दर्द होने पर अजय चन्द्राकर को पेट दर्द होने पर महुआ दारू पीने की सलाह दे दी।

Read More: लॉकअप में युवक की मौत, लोकसभा तक पहुंची गूंज, सांसद संतोष पांडेय ने की कमेटी बनाकर निष्पक्ष जांच की मांग

धमतरी प्रवास के दौरान उन्होंने सड़क हादसे से घायल लोगों से मुलकात करते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया साथ ही ज़रूरत पड़ने पर उपचार के लिए बाहर भेजने की भी बात कही।

Read More: पर्स से 10 रुपए निकालने के आरोप में पति ने की खुदकुशी, पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने की थी सरेआम पिटाई

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/dpa3C2Y8HLs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>