विधायक केदारनाथ शुक्ल के समर्थन में उतरे मंत्री लखन घनघोरिया, कहा- जो महसूस किया उसे बयां किया | Minister Lakhan GhanGhoriya Support Sidhi MLA Kedarnath on His statement against Rakesh Singh

विधायक केदारनाथ शुक्ल के समर्थन में उतरे मंत्री लखन घनघोरिया, कहा- जो महसूस किया उसे बयां किया

विधायक केदारनाथ शुक्ल के समर्थन में उतरे मंत्री लखन घनघोरिया, कहा- जो महसूस किया उसे बयां किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 24, 2019/3:49 pm IST

जबलपुर: भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ल द्वारा प्रदेश राकेश सिंह पर लगाए आरोप को लेकर पार्टी में हड़कंप मचा हुआ है। इसी बीच सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया ने केदारनाथ शुक्ल के बयान का समर्थन किया किया है। लखन घनघोरिया ने कहा है कि केदारनाथ वहीं बोल रहे हैं जो वे महसूस कर रहे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को इस बारे में विचार करना चाहिए।

Read More: यात्रीगण ध्यान दें, सप्ताह में दो दिन देरी से रवाना होंगी ये ट्रेनें

मंत्री घनघोरिया ने आगे कहा कि हालांकि यह बीजेपी का अंदरूनी मामला है, लेकिन संगठन को इस बारे में आत्मअवलोकन करना चाहिए। पूरे देश से आए चुनाव परिणामों से बीजेपी नेतृत्व को सबक लेना चाहिए।

Read More: चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम शुक्रवार को विधानसभा में लेंगे शपथ

गौरतलब है कि झाबुआ उप चुनाव में मिली हार के बाद सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ल ने गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को लेकर बड़ा दिया था। उन्होंने कहा था कि राकेश सिंह सही तरीके से प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी नहीं निभा पा रहे हैं। वे प्रदेश अध्यक्ष के पद पर रहने के लायक नहीं हैं, उनके कारण ही मध्यप्रदेश में भाजपा चौपट हो रही है। उन्होंने प्रबंधन से मांग करते हुए कहा कि राकेश सिंह को प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाया जाना चाहिए। मेरे पास बहुत सारे ऐसे कारण हैं जो राकेश सिंह को हटाने के लिए काफी है। उचित समय आने पर फोरम के सामने बात रखूंगा।

Read More: रमन सिंह पर कांग्रेस का तंज, कहा- सीताफल विशेषज्ञ हैं डॉ साहब, हवा में महसूस कर लेते हैं खुशबू

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/IFmKlxNf5Es” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers