मंत्री घनघोरिया और एसपी के वायरल वीडियो पर राज्यसभा सांसद तन्खा की सफाई, बीजेपी की शिकायत में लॉजिक नहीं | Minister Lakhan Ghangoriya and SP on the viral video of the MP Tancha gave cleanliness, No logic in BJP's complaint

मंत्री घनघोरिया और एसपी के वायरल वीडियो पर राज्यसभा सांसद तन्खा की सफाई, बीजेपी की शिकायत में लॉजिक नहीं

मंत्री घनघोरिया और एसपी के वायरल वीडियो पर राज्यसभा सांसद तन्खा की सफाई, बीजेपी की शिकायत में लॉजिक नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : March 12, 2019/2:54 pm IST

जबलपुर । कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील विवेक तन्खा ने, मंत्री लखन घनघोरिया और जबलपुर एसपी के वायरल वीडियो पर बीजेपी की शिकायत को तथ्यों से परे बताया है। विवेक तन्खा का कहना है कि निर्वाचन आयोग से की गई बीजेपी की शिकायत में कोई भी लॉजिक नहीं है क्योंकि एक शादी में मंत्री और एसपी के नाचने का ये वीडियो आचार संहिता लागू होने से पहले का है। विवेक तन्खा ने कहा कि अधिकारी अगर कुछ गलत करें तो उनकी शिकायत की जानी चाहिए लेकिन इस मामले में बीजेपी ने तथ्यों को भी जानने की कोशिश नहीं की है। तन्खा ने कहा कि जबलपुर एसपी अमित सिंह 21 फरवरी को अपने बैचमेट की शादी में गए थे और इस शादी में मंत्री लखन घनघोरिया को भी आमंत्रण था। तन्खा के मुताबिक ये शादी एक भाजपा नेता के परिवार की बेटी की थी जिसपर भाजपा नेताओं की ऐसी राजनीति बिलकुल अच्छी नहीं है।

ये भी पढ़ें- फारुख अब्दुल्ला जैसे नेताओं के कारण देश में कश्मीर जैसी समस्या, बी…

बता दें कि जिस वीडियो पर बीजेपी ने निर्वाचन आयोग में शिकायत दर्ज कराई है,ये वीडियो आचार संहिता लगने से पहले का है। इस वीडियो में कमलनाथ सरकार के मंत्री लखन घनघोरिया और एस पी अमित सिंह साथ नाचते नजर आ रहे हैं। बीजेपी ने मंत्री और एसपी के बीच नजदीकी संबंध बताते हुए निर्वाचन आयोग में एसपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर उन्हें हटाने की मांग की है,बता दें कि मंत्री लखन घनघोरिया जबलपुर के मूल निवासी है और एसपी अमित सिंह भी वर्तमान में जबलपुर में ही पदस्थ हैं।

 
Flowers