राजधानी में सिंधिया के आगमन के लिए जुटे मंत्री-विधायक, चमचा राजनीति पर कहा- स्तर इतना नीचे नहीं गिरना चाहिए | Minister-MLA engaged for Scindia's arrival in the capital Spoon said on politics - the level should not fall so low

राजधानी में सिंधिया के आगमन के लिए जुटे मंत्री-विधायक, चमचा राजनीति पर कहा- स्तर इतना नीचे नहीं गिरना चाहिए

राजधानी में सिंधिया के आगमन के लिए जुटे मंत्री-विधायक, चमचा राजनीति पर कहा- स्तर इतना नीचे नहीं गिरना चाहिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : January 16, 2020/4:50 pm IST

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार शाम भोपाल पहुंचे। सिंधिया आने वाले 3 दिनों तक मध्यप्रदेश में ही रहेंगे। सिंधिया का भोपाल एयरपोर्ट पर स्वागत करने के लिए मंत्री इमरती देवी, प्रभुराम चौधरी, गोविंद सिंह राजपूत, तुलसी सिलावट सहित कई विधायक और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- 22 को निर्भया के दोषियों को नहीं लटकाया जाएगा फंदे पर, कोर्ट ने लगा…

एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने सिंधिया से जब उनके दौरे को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह मेरा प्रदेश है मेरे लोग हैं, उनसे मेल मुलाकात के क्या राजनीतिक मायने निकालना। सिंधिया रात को परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के घर आयोजित डिनर पर पहुंचे । इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान भी सामने आया । सिंधिया ने कहा कि मैं यहां लोगों से मिलने के लिए आया हूं, 3 महीने पहले भी आया था।

ये भी पढ़ें- होश उड़ा देने वाली खबर, यूट्यूब पर ये चैनल दिखा रहे पोर्न, धड़ाधड़ …

सिंधिया राज्यसभा सांसद की उम्मीदवारी और प्रदेश अध्यक्ष को लेकर किसी भी बयानबाजी से बचते नजर आए। सांसद केपी यादव को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मैं श्रद्धांजलि देने अपने क्षेत्रवासियों के यहां हमेशा जाता हूं, यह उनकी सोच है। मैं आपके माध्यम से उनके पिता को श्रद्धांजलि व्यक्त करता हूं। मंत्री के द्वारा चमचे वाले बयान पर सिंधिया ने कहा कि राजनीति का स्तर इतना नीचे नहीं गिरना चाहिए।

 
Flowers