मंत्री मोहम्मद अकबर का बयान, एक्सप्रेस वे के निमार्ण में भ्रष्टाचार करने वालों के​ खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई | Minister Mohammad Akbar's statement, strict action will be taken against those who indulge in corruption

मंत्री मोहम्मद अकबर का बयान, एक्सप्रेस वे के निमार्ण में भ्रष्टाचार करने वालों के​ खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

मंत्री मोहम्मद अकबर का बयान, एक्सप्रेस वे के निमार्ण में भ्रष्टाचार करने वालों के​ खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : August 19, 2019/8:17 am IST

रायपुर। प्रदेश के आवास एवं पर्यावरण मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा है कि रायपुर एक्सप्रेस वे निर्माण में भ्रष्टाचार की शिकायत और गड़बड़ी पहले भी उजागर हो चुकी है। इस मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए गए व्यक्ति और अफसरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

read more : EOW की छापेमार कार्रवाई, नान जिला कार्यालय में खंगाले जा रहे दस्तावेज

बता दें कि रायपुर स्टेशन से केंद्री तक एक्सप्रेस वे का ​निर्माण कार्य अभी पूरी तरह से खत्म भी नहीं हुआ है कि भ्रष्टाचार की शिकायतें मिलने लगी हैं। एक्सप्रेस वे का अभी लोकार्पण भी नहीं किया गया है बावजूद इसके यहां गाड़ियों की आवाजाही देखी जा सकती है। एक्सप्रेस वे में दरार पड़ने से अभी हाल ही में कार दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। जिसे लेकर भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व की सरकार पर इसके निमार्ण में जमकर भ्रष्टाचार करने की बात कह रहे हैं।

read more : 4 माओवादियों ने किया सरेंडर, एक महिला भी शामिल, कई बड़ी वारदात को द…

वहीं भाजपा ने भी बगैर लोकापर्ण के एक्सप्रेस वे को चालू किए जाने का आरोप लगा रही है। भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस सरकार पूर्व सरकार के कार्यों को छिपाना चाहती है और खुद पहले किए गए कार्यों का श्रेय लेने का प्रयास कर रही है जिसके कारण इस सड़क का लोकार्पण नही किया जा रहा है।

 
Flowers