अमिताभ बच्चन की सास इंद्रा भादुड़ी से भेंट करने पहुंचे मंत्री नरोत्तम मिश्रा, पैर छूकर मांगा ममता बनर्जी के खिलाफ समर्थन | Minister Narottam Mishra reached to meet Amitabh Bachchan's mother-in-law Indra Bhaduri Seeking support against Mamta Banerjee by touching her feet

अमिताभ बच्चन की सास इंद्रा भादुड़ी से भेंट करने पहुंचे मंत्री नरोत्तम मिश्रा, पैर छूकर मांगा ममता बनर्जी के खिलाफ समर्थन

अमिताभ बच्चन की सास इंद्रा भादुड़ी से भेंट करने पहुंचे मंत्री नरोत्तम मिश्रा, पैर छूकर मांगा ममता बनर्जी के खिलाफ समर्थन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 11, 2020/8:33 am IST

भोपाल।  बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित वरिष्ठ नेताओं पर हमले के बाद पूरे देश में बीजेपी कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। वहीं मध्यप्रदेश में  मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बंगाल में मौजूदा परिस्थितियों पर एक मुहिम चलाने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें- बड़े भाई ने ले ली छोटे भाई की जान, डंडे से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घोषणा कि है कि वह प्रदेश में रहने वाले बांग्ला परिवारों के साथ मिलकर  मुहिम चलाएंगे। इसी मुहिम के तहत मंत्री नरोत्तम मिश्रा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सास इंद्रा भादुड़ी से  मुलाकात करने पहुंचे। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने  इंदिरा भादुड़ी से पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी कि सरकार के खिलाफ  समर्थन मांगा है।
उन्होंने ममता बनर्जी की सरकार में हो रही हिंसा को लेकर इंदिरा भादुड़ी से की बातचीत की, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ममता बनर्जी की सरकार के खिलाफ राष्ट्रवाद के नाम पर बीजेपी के लिए समर्थन मांगा है।

ये भी पढ़ें- 17 दिसंबर को होगी भूपेश कैबिनेट की बैठक, मुख्यमंत्री और सभी मंत्री जाएंगे चंदखुरी,

बता दें कि मध्यप्रदेश में  मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बंगाल में मौजूदा परिस्थितियों पर एक मुहिम चलाने का ऐलान किया है, वे बंगला समुदाय के प्रबुध्दजनों से देश भर में संपर्क साध रहे हैं।
नरोत्तम मिश्रा ने इंदिरा भादुड़ी के पैर छूकर आशीर्वाद और उनका समर्थन मांगा हैं। बता दें कि मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा  बंगाली परिवारों से  मुलाकात कर बंगाल के हालातों पर  चर्चा कर रहे हैं । मंत्री नरोत्तम मिश्रा बंगाल में चल रही सरकार की देश विरोधी गतिविधियों के खिलाफ पश्चिम बंगाल के नागरिकों को एकजुट करेंगे ।