दवाओं की कालाबाजारी पर सरकार सख्त, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- आरोपी की संपत्ति करेंगे जब्त | Minister Narottam Mishra said- the property of black marketers will be confiscated

दवाओं की कालाबाजारी पर सरकार सख्त, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- आरोपी की संपत्ति करेंगे जब्त

दवाओं की कालाबाजारी पर सरकार सख्त, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- आरोपी की संपत्ति करेंगे जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : April 29, 2021/5:47 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। आपदा को अवसर में बदलने की फिराक में कई लोग दवाओं की कालाबाजारी कर रहे हैं। कई मामले सामने आए हैं। इस बीच अब सरकार ने दवाओं की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी दी है।

Read More News: चुनौतियां हजार..सरकार भी तैयार! सुविधाओं से सुधरेंगे हालात या सिस्टम को चला रहे अधिकारियों की मंशा से ?

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सरकार कालाबाजारी करने वालों की संपति राजसात करेगी। कालाबाजारी करने पर संपति जब्त करेंगे। गृह मंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना कर्फ्यू को लेकर भी बयान दिया। कहा कि प्रदेश में 7 मई तक कोरोना कर्फ्यू रहेगा। भोपाल में 10 मई तक करने पर अभी विचार किया जा रहा है।

मंत्री ने कहा कि प्रदेश का रिकवरी रेट बेहतर होता जा रहा है। आगे कहा कि कोरोना का स्थाई इलाज वैक्सीन है। कांग्रेस के वैक्सीन के बयान पर कहा कि पहले दिन से भ्रम फैला रखा है, सिर्फ काम उंगली उठाना है।

Read More News:  मिशन वैक्सीनेशन..संशय की तलवार! बिन वैक्सीन..छत्तीसगढ़ में कैसे पूरा होगा अभियान..?

अशोकनगर में ऑक्सीजन की कमी से 3 लोगों की मौत पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि व्यवस्था में कमी हो सकती है लेकिन उपलब्धता में नहीं। इस दौरान महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मांडवी चौहान और वरिष्ठ पत्रकार मनोज राजपूत के निधन पर दुख जताया।

Read More News:  जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर से 6 नग रेमडेसिविर इंजेक्शन जब्त, इधर झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई से मचा हड़कंप, 3 क्लीनिक हुए सील

 
Flowers