लगातार छटवें दिन भी चला मंत्रीजी का फावड़ा, अब तक कर चुके हैं चार शहरों में नालों की सफाई | Minister has cleaned the drains of four cities

लगातार छटवें दिन भी चला मंत्रीजी का फावड़ा, अब तक कर चुके हैं चार शहरों में नालों की सफाई

लगातार छटवें दिन भी चला मंत्रीजी का फावड़ा, अब तक कर चुके हैं चार शहरों में नालों की सफाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 5, 2019/5:40 am IST

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने शहर में सफाई की मुहिम छेड़ा हुआ है। लगातार छटवें दिन वे नाले में उतरकर साफ सफाई की। मंत्रीजी अब तक चार शहरों के नाले में सफाई कर चुके हैं। मंत्री के समर्थन में लोगों ने भी साफ सफाई में जुट गए हैं। सोमवार को प्रभारी मंत्री प्रद्युम्नसिंह तोमर केंद्र सरकार का विरोध जताने शिवपुरी आए तो ज्ञापन देने के बाद वाहन में सवार होकर बस स्टैंड चल पड़े।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/iL_ifjaf1eI” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- डेंगू के 20 और नए मरीज मिले, इन इलाकों को डेंजर जोन घोषित किया गया.. देखिए

अमला पोहरी चौराहे से बस स्टैंड के बीच सड़क की दोनों ओर सफाई करने लगे। इसी बीच मंत्री का काफिला कलेक्ट्रेट से जब पोहरी रोड से होकर गुजर रहा था तभी एकाएक मंत्री की नजर एसपी बंगले के आगे स्थित नाली पर पड़ी। काफिला अचानक रुक गया।

पढ़ें- नकली दवा कंपनी में छापा, मल्टी विटामिन, आयरन, डायजेस्टिव एंजाइम जैस…

कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही कचरे से भरी नाली के समीप जाकर मंत्री तोमर खड़े हो गए। यह सुनते ही खलबली मच गई। करीब 4 मिनिट के अंतर से फावड़ा मंत्री के हाथों में थमा दिया गया। फिर क्या था। मंत्री सफाई में जुट गए और अपने हाथों से नाली साफ करने लगे।

पढ़ें- चक्रवाती तूफान ‘महा’ का कहर, अगले दो​ दिनों में तेज हवाओं के साथ हो…

सर्वदलीय बैठक में शामिल होगी जेसीसीजे