मंत्री प्रदुमन सिंह का बेतुका बयान,कहा बुजुर्गों को बीड़ी और तंबाकू के लिए सरकार दे रही पेंशन | Minister Paduaman Singh's statement, said the pension given to the government for beedi and tobacco for old man

मंत्री प्रदुमन सिंह का बेतुका बयान,कहा बुजुर्गों को बीड़ी और तंबाकू के लिए सरकार दे रही पेंशन

मंत्री प्रदुमन सिंह का बेतुका बयान,कहा बुजुर्गों को बीड़ी और तंबाकू के लिए सरकार दे रही पेंशन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : March 4, 2019/6:50 am IST

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रदुमन सिंह ने शिवपुरी जिले के पोहरी में एक किसान सम्मेलन में बेतुका बयान देकर प्रदेश की कमलनाथ सरकार की मुसीबत बढ़ा दी है ।दरअसल पोहरी में आयोजित किसान सम्मेलन में जिले के प्रभारी मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर ने कहा कि किसानों के लिए जो 1000 रुपए की पेंशन दी जा रही है उससे किसानों व बुजुर्गों को बीड़ी पीने व तंबाकू खाने में मदद मिलेगी ।उन्होंने कहा कि गांव में ऐसे कई बुजुर्ग है जिन्हें तंबाकू की लत है लेकिन उनके बेटे तंबाकू बीड़ी के लिए पैसे नहीं देते।

ये भी पढ़ें –घरघोड़ा थाना प्रभारी का इस्तीफा: कोल माफियाओं पर कार्रवाई 

 अब प्रदेश की सरकार में ₹1000 की किसानों के लिए पेंशन शुरू की है किसानों के लिए ₹1000 देने का काम सरकार करेगी जिससे बुजुर्ग और किसान बीड़ी और तंबाकू पी सके ।

ये भी पढ़ें –पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के 24वां दीक्…

बता दें कि मंत्री के इस बयान के बाद एकतरफ जहां सोशल मीडिया में खूब खिचाई हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेसी नेता खुद सकते में हैं कि अब इस बयान का क्या तोड़ निकाला जाए। बता दें कि जिस समय मंत्री भाषण दे रहे थे उस समय बड़ी संख्या में कांग्रेसी एवं अन्य लोग मौजूद थे।