सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के धरना प्रदर्शन पर मंत्री पीसी शर्मा का बयान, कहा- एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी | Minister PC Sharma target Pragya Singh Thakur on Protest in front police station

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के धरना प्रदर्शन पर मंत्री पीसी शर्मा का बयान, कहा- एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के धरना प्रदर्शन पर मंत्री पीसी शर्मा का बयान, कहा- एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : December 8, 2019/5:33 am IST

भोपाल: प्रदेश में महिला सुरक्षा की मांग को लेकर कमला नगर पुलिस थाने के सामने ,सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के धरना प्रदर्शन को लेकर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। पीसी शर्मा ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि साध्वी को धरना देना है, तो दिल्ली में जाकर प्रदर्शन करे। एक तो चोरी ऊपर से सीना जोरी, ये क्या बात हुई। कम से कम महिला सशक्तिकरण के लिए कुछ तो काम करो, यहां धरना देकर प्रज्ञा ठाकुर सिर्फ नौटंकी कर रही हैं।

Read More: मरोल घाटी से नीचे गिरी स्कूटी, पति-पत्नी की मौके पर मौत, बच्ची को बचाया गया

उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के महिला सुरक्षा को लेकर धरने पर बैठने को लेकर कहा कि महिला सुरक्षा के लिए जितने काम मध्यप्रदेश सरकार में हो रहे हैं, उतने तो पूरे देश में नहीं हुआ है। आज कांग्रेस गांधीगिरी शिवराज सिंह चौहान को दिखाएगी। शिवराज सिंह चौहान के निवास जाएंगे और गांधीवादी तरीके से उन्हें गुलाब का फूल भेंट करेंगे। कांग्रेस शिवराज सिंह चौहान को ‘गेट वेल सून’ मामा का कार्ड भी भेंट करेगी।

Read More: रेत खदानों की नीलामी सरकारी खजाने में आए 1234 करोड़ रुपए, नई रेत नीति से सरकार को 5 गुणा अधिक मुनाफा

 
Flowers