मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान, ये मिनिस्टर भी पीसीसी चीफ की दौड़ में शामिल | Minister PC Sharma's big statement These ministers are also in the race for PCC Chief

मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान, ये मिनिस्टर भी पीसीसी चीफ की दौड़ में शामिल

मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान, ये मिनिस्टर भी पीसीसी चीफ की दौड़ में शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : September 3, 2019/4:49 am IST

भोपाल । कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा का वन मंत्री उमंग सिंघार को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। पीसी शर्मा ने कहा कि उमंग सिंघार भी पीसीसी चीफ की दौड़ में शामिल हैं। पीसी शर्मा ने ये भी कहा कि बड़े नेताओं के नाम सामने आने पर सिंगार पीसीसी चीफ की दौड़ से पीछे हो गए हैं । इसी का दर्द उनके बयानों में झलक रहा है।

ये भी पढ़ें- PCC चीफ के लिए घमसान के बीच बाला बच्चन का बड़ा बयान, कहा- प्रदेश अध…

बता दें कि वन मंत्री उमंग सिंघार ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि दिग्विजय पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं तो उन्हें पत्र लिखने की क्या जरूरत है। उन्होंने यह बात एक सवाल के जवाब में कही, जिसमें उनसे पूछा गया था कि दिग्विजय ने मंत्रियों से पत्र लिखकर मिलने का समय मांगा है। सिंघार ने कहा कि मध्यप्रदेश की सरकार कौन चला रहा है, यह जनता भी जानती और सरकार के मंत्री और विधायक भी जानते हैं।

ये भी पढ़ें- दिग्विजय का दावा, मुस्लिमों से ज्यादा गैर मुसलमान ISI के लिए कर रहे…

सिंघार ने कहा कि आखिर दिग्विजय मंत्रियों को पत्र लिखकर क्या सिद्ध करना चाहते हैं। पर्दे के पीछे से तो सरकार वे ही चला रहे हैं। इसका सीधा मतलब है कि वे मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी सरकार चलाने नहीं दे रहे हैं। मुख्यमंत्री अच्छा काम कर रहे हैं, निवेश लाने की दिशा में काम हो रहा है। लेकिन दिग्विजय के मंत्रियों को पत्र लिखने से यही संदेश जाता है कि सरकार में सब ठीक नहीं चल रहा है। सिंघार ने यह भी कहा कि वे सच कहने से नहीं डरते, परिणाम जो भी हो।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/u9a4sVOhkhY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>