हनीट्रैप मामले मे बोले मंत्री रवींद्र चौबे, अधिकारियों या नेताओं के नाम आए सामने तो होगी कार्रवाई | Minister Ravindra Chaubey said in Honeytrap case, action will be taken in front of names of officials or leaders

हनीट्रैप मामले मे बोले मंत्री रवींद्र चौबे, अधिकारियों या नेताओं के नाम आए सामने तो होगी कार्रवाई

हनीट्रैप मामले मे बोले मंत्री रवींद्र चौबे, अधिकारियों या नेताओं के नाम आए सामने तो होगी कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 24, 2019/8:45 am IST

रायपुर। आज पत्रकार वार्ता में मंत्री रवींद्र चौबे ने कहा कि गांव में सीमांकन की मांग को लेकर ज्यादात्तर प्रतिनिधि मंडल के आवेदन आए हैं। इस कार्यक्रम के जरिए जनता से सीधे बात हो रही है। इसके साथ ही मंत्री चौबे ने कहा कि हनीट्रेप का मामला तो गम्भीर है, छग के कुछ अधिकारियों और नेता मंत्रियों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। अगर कोई नाम सामने आता है उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फॅसने वाला हो या फसाने वाला जो भी हो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

read more: WWE के रिंग में उतरी सपना चौधरी, कातिल अदाओं से बड़े-बड़े पहलवान हुए जख्मी, वायरल हुआ वीडियो 

वहीं मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि सभी आवेदनों को गंभीरता से लिया है और उसका निराकरण किया है। राजस्व के सैकड़ों प्रकरण निपटाए हैं, पिछली सरकार ने राजस्व विभाग को गंभीरता से नहीं लिया था। उन्होने कहा कि हमने बहुत मामले सुलझाए और बहुत से निर्णय लिए, रजिस्ट्री शुल्क कम किया है। इससे आर्थिक मंदी से राज्य अछूता है।

read more: सामान्य प्रशासन मंत्री ने कहा, ‘मुझे नरेंद्र मोदी की बुद्धि पर तरस आता है’…जानिए क्या है मामला

इनके अलावा मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा कि सुपोषण अभियान की तैयारी जोरों से चल रही है। इस दौरान मंत्रियों ने बताया कि चित्रकूट प्रत्याशी चयन के लिए शीघ्र बैठक होगी। पत्रकार वार्ता के दौरान छाया वर्मा भी मौजूद रही।

read more: कश्मीर का नाम लेते ही इमरान खान का ट्रंप ने उड़ाया मजाक, पाकिस्तानी रिपोर्टर को भी निशाने में लिया.. सुनिए

इसके पहले कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल और महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया राजीव भवन पहुंचे। ‘मंत्री से मिलिए’ कार्यक्रम के तहत आम जनता व कार्यकर्ताओं से उन्होने मेल मुलाकात की, उनकी समस्याएं सुनी। इसके बाद उन्होने संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता की।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/0oUsI-AJj04″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers