मंत्री रविंद्र चौबे का बड़ा बयान, बोले- कोरोना के कारण इस साल नहीं ला रहे ट्रांसफर नीति | Minister Ravindra Chaubey's big statement, said - due to Corona, not bringing transfer policy this year

मंत्री रविंद्र चौबे का बड़ा बयान, बोले- कोरोना के कारण इस साल नहीं ला रहे ट्रांसफर नीति

मंत्री रविंद्र चौबे का बड़ा बयान, बोले- कोरोना के कारण इस साल नहीं ला रहे ट्रांसफर नीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : August 14, 2020/12:34 pm IST

रायपुर। कोरोना काल के कारण इस वर्ष छत्तीसगढ़ में कर्मचारियों का ट्रांसफर नहीं होगा। इसके चलते कई विभागों में सैकड़ों की तादाद में आवेदन किए कर्मचारियों को निराशा हाथ लगी है। छत्तीसगढ़ सरकार के कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने बताया कि कोरोना के चलते इस वर्ष ट्रांसफर नीति नहीं ला रहे हैं।

Read More News: सत्र से पहले अविश्वास-विश्वास प्रस्ताव का पेच, गहलोत की परीक्षा आज

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने ट्रांसफर के लिए आवेदन किए हैं उन आवेदनों पर विचार ज़रूर किया जाएगा जैसे अति आवश्यक किसी की तबियत ख़राब पति-पत्नी ट्रांसफर या अन्य परेशानियों पर आए आवेदनों के ट्रांसफर पर विचार किया जाएगा।

Read More News: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज देश को करेंगे संबोधित, शाम 7 बजे होगा 

वहीं इस मुद्दे पर भाजपा का कहना है कि इस सरकार के पास कोई नीति नहीं है। सालभर से ट्रांसफ़र उद्योग चल रहा है। पिछले 2 साल से ज़रूरतमंद कर्मचारियों का ट्रांसफर नहीं हो रहा है। सैकड़ों कर्मचारी वर्षों से एक ही जगह पर पदस्थ हैं वहीं कर्मचारी संगठन के पदाधिकारियों का कहना है कि ज़रूरतमंदों कर्मचारियों के आवेदन पर सरकार को विचार करना चाहिए।

Read More News:  चिकन में भी कोरोना वायरस! चीन ने किया दावा

 
Flowers