शिवप्रकाश को छत्तीसगढ़ BJP संगठन का प्रभारी बनाए जाने पर मंत्री रविंद्र चौबे का बयान, आखिर ऐसा क्या हुआ कि सौदान सिंह को बदलना पड़ा? | Minister Ravindra Chaubey's statement on Shivprakash being made in charge of Chhattisgarh BJP organization

शिवप्रकाश को छत्तीसगढ़ BJP संगठन का प्रभारी बनाए जाने पर मंत्री रविंद्र चौबे का बयान, आखिर ऐसा क्या हुआ कि सौदान सिंह को बदलना पड़ा?

शिवप्रकाश को छत्तीसगढ़ BJP संगठन का प्रभारी बनाए जाने पर मंत्री रविंद्र चौबे का बयान, आखिर ऐसा क्या हुआ कि सौदान सिंह को बदलना पड़ा?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : January 1, 2021/11:36 am IST

रायपुर। शिवप्रकाश को छत्तीसगढ़ BJP संगठन का प्रभारी बनाए जाने पर कांग्रेस नेता और प्रदेश के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि संगठन में नियुक्ति BJP का अंदरूनी मामला है। उन्होंने कहा कि सौदान सिंह सालों तक BJP को ऊंचाइयों तक ले गए आखिर क्या परिस्थिति निर्मित हुई कि सौदान सिंह को बदलना पड़ा।

ये भी पढ़ें:सूरजपुर जिले में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने अपने पिता सहित 5 लोगों पर लगाया आरोप

उन्होंने कहा कि प्रदेश संगठन के नए प्रभारी भाजपा को कितना ताकत दे पाएंगे यह देखना होगा, कार्यकर्ताओं में कितना उत्साह बढ़ाएंगे उनके काम पर निर्भर करेगा। इसके साथ ही रविंद्र चौबे ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस सरकार के साथ है, यहां की जनता ने भाजपा को कोने में बिठा दिया है।

ये भी पढ़ें: आज से संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद का सदस्य होगा भ…

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश को मध्य प्रदेश सहित छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और पश्चिम बंगाल सहित छह राज्यों के संगठन का प्रभार सौंपा है।

ये भी पढ़ें: 1984 के बाद से पहली बार बदला गया ‘राष्ट्रगान’ का एक…