नगर निगम और पीएचई अधिकारियों पर बिफरे मंत्री, कहा- पाप हम नहीं भुगतेंगे, जानिए पूरी बात | Minister rebuked municipal corporation and PHE officials

नगर निगम और पीएचई अधिकारियों पर बिफरे मंत्री, कहा- पाप हम नहीं भुगतेंगे, जानिए पूरी बात

नगर निगम और पीएचई अधिकारियों पर बिफरे मंत्री, कहा- पाप हम नहीं भुगतेंगे, जानिए पूरी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : June 20, 2019/10:00 am IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर गुरुवार को जिला योजना समिति की बैठक में नगर निगम और पीएचई के आधिकारियों पर बिफर गए। उन्होंने कहा कि 40 साल का पाप हम लोग नही भुगतेंगे।

यह भी पढ़ें : तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने निखिल से की शादी, तुर्की में लिए सात फेरे.. देखिए 

प्रभारी मंत्री उमंग सिंघार के सामने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए तोमर ने कहा कि निगम के अफसरों और पीएचई के अफसरों को कोई असर नहीं पड़ रहा है। दो कंपनी शहर में एडीबी का काम कर रही है, लेकिन काम ठीक नही है। जहां सड़क बना रहे, वहां धसक जा रही है। विधायक प्रवीण पाठक, मुन्नालाल ने भी निगम और पीएचई के आधिकारियों को फटकार लगाई।

यह भी पढ़ें : स्कूल शिक्षा मंत्री ने सिंधिया को बताया डायनामिक नेता, पीसीसी अध्यक्ष बनाए जाने के मुद्दे पर यह बोले 

बता दें कि इससे पहले हफ्ताभर पूर्व भी तोमर ने नगर निगम और पीएचई के अधिकारियों से लेकर ठेकेदारों की क्लास लगा दी थी। प्रद्धुमन सिंह तोमर पानी की समस्या को लेकर निगम के दफ्तर में बैठक ले रहे थे। इस दौरान पीएचई के ठेकेदार के जवाबों पर तोमर ने निगम कमिश्नर को ठेकेदार पर एफआईआर कराने के तुरंत आदेश दे दिए।

 
Flowers