धारा 370 हटाने के फैसले पर सज्जन वर्मा बोले- बहुमत की सरकार है कुछ भी कर सकती है, हम क्या बिगाड़ लेंगे | Minister Sajjan singh Verma target modi government on withdrawn Section 370

धारा 370 हटाने के फैसले पर सज्जन वर्मा बोले- बहुमत की सरकार है कुछ भी कर सकती है, हम क्या बिगाड़ लेंगे

धारा 370 हटाने के फैसले पर सज्जन वर्मा बोले- बहुमत की सरकार है कुछ भी कर सकती है, हम क्या बिगाड़ लेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 5, 2019/9:55 am IST

उज्जैन: जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को हटाए जाने को लेकर मध्यप्रदेश के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बड़ा बयान दिया है। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर में भय का महौल बना हुआ है। बहुमत की सरकार है कुछ भी कर सकती है। हम उनका क्या बिगाड़ लेंगे।

Read More: धारा 370 और 35 A के विरोध की क्या थी मूल वजह? जिससे लेना पड़ा इतना बड़ा फैसला

डर के साए में धारा 370 को हटाने का फैसला लिया गया है। पहले लोकसभा में चर्चा होनी थी, फिर राज्यसभा में प्रस्तुत किया जाना था। नियमानुसार नहीं लिया गया धारा 370 को हटाने का फैसला। देश में भय का माहौल बनाकर जनता पर निर्णय थोपना अघोषित इमरजेंसी के बराबर है।

Read More: पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कहा- आज करोड़ों भारतीयों का सपना पूरा हुआ, जानिए और भी…

उन्होंने शिवराज सिंह बयान को लेकर कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री तो सरकार गिराने में व्यस्त हैं। इसलिए महाकाल को ज्यादा समय नहीं दे पा रहे हैं। क्योंकि नम्बर वन और टू की बात करने वालों के दो विकेट हमने गिरा दिए हैं।

Read More: अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार के फैसले का किया स्वागत, इस सांसद ने कहा- आज जम्मू-कश्मीर लिया, कल बलूचिस्तान और पीओके लेंगे

इस दौरान उन्होंने भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कहा है कि वे साइक्लोपीडिया के शिकार हैं। खुद को महान ज्ञानी मानते हैं, पार्टी के स्यवंभू नेता हैं कुछ भी बोल सकते हैं। हालांकि पहले भी मोदीजी ने उन्हें फटकार लगाई थी।

Read More: धारा 370 हटाने को पूर्व सीएम ने बताया ऐतिहासिक कदम, मोदी-शाह को दी बधाई

 
Flowers