डहरिया का बयान, हार की खीज से भाजपा कर रही विरोध, 15 साल तक भ्रष्टाचार करने का आरोप | Minister Shivkumar Dahriya's statement, BJP protesting against the defeat, accused of corruption for 15 years

डहरिया का बयान, हार की खीज से भाजपा कर रही विरोध, 15 साल तक भ्रष्टाचार करने का आरोप

डहरिया का बयान, हार की खीज से भाजपा कर रही विरोध, 15 साल तक भ्रष्टाचार करने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 20, 2019/6:54 am IST

जांजगीर, छत्तीसगढ़। मेयर चुनाव अप्रत्यक्ष प्रणाली से करने का विरोध कर रही भाजपा पर मंत्री शिवकुमार डहरिया ने निशाना साधा है। डहरिया के मुताबिक बीजेपी को अपनी हार का पहले ही अहसास हो गया है। इसलिए हार की खीज की वजह से विरोध कर रही है। नगरीय प्रशासन मंत्री ने खरीद-बिक्री करने का आरोप लगाना जनता का अपमान बताया।

पढ़ें- सर्वर में उलझा पहली-दूसरी की ऑनलाइन परीक्षा, परीक्षा का समय निकल जाने के बाद भी ऐप में नहीं आया प…

शिवकुमार डहरिया ने कहा पहले जनता प्रत्यक्ष प्रणाली से पार्षद चुनेगी। जैसा कि विधायक चुनती है और विधायक सीएम का चुनाव करते हैं। ठीक वैसे ही पार्षद अप्रत्यक्ष प्रणाली से मेयर का चुनाव करेंगे। डहरिया ने 15 साल तक भाजपा पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया। उनके मुताबिक बीजेपी जनता की समस्या दूर करती तो विधानसभा चुनाव में उसकी ऐसी दुर्गती नहीं होती।

पढ़ें- अंबेडकर अस्पताल में चौथी बार डिलीवरी कराने आई महिला को डॉक्टर ने जड..

डहरिया ने आगे कहा कि पार्षद, अध्यक्ष और महापौर का आरक्षण नहीं बदलेगा। वार्ड और निकायों में जो आरक्षण हुआ है, उसी आधार पर चुनाव होगा।

पढ़ें-वात्सल्य बिल्डर्स के डायरेक्टर और मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज, रेरा ने…

चौथी बार डिलीवरी कराने आई सुन डॉक्टर ने महिला को जड़ा थप्पड़

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/wY3HK0woPtg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers