मंत्री सिलावट ने मिलावट को बताया पूर्व सरकार की देन, सरकारी अस्पतालों में मिल्क सेंटर बनाए जाने का किया ऐलान | Minister Silavat told the adulteration was the gift of the former government Milk centers in government hospitals Announcement made

मंत्री सिलावट ने मिलावट को बताया पूर्व सरकार की देन, सरकारी अस्पतालों में मिल्क सेंटर बनाए जाने का किया ऐलान

मंत्री सिलावट ने मिलावट को बताया पूर्व सरकार की देन, सरकारी अस्पतालों में मिल्क सेंटर बनाए जाने का किया ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : August 23, 2019/9:01 am IST

इंदौर। कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट ने सरकारी अस्पतालों में मिल्क सेंटर बनाए जाने का ऐलान किया है। सिलावट ने बताया कि इंदौर में जल्द होगी इसकी शुरुआत की जाएगी। मंत्री के मुताबिक विज़न सेंटर बनाने के लिए चेन्नई जाकर विशेषज्ञों से जानकारी लेंगे।

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री का जन्मदिन : पूर्व सीएम रमन सिंह, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, पीसीसी चीफ, विधानसभा अध्यक्ष,

नेता प्रतिपक्ष के मिलावटखोरी पर दिए बयान पर किया मंत्री सिलावट ने पलटवार किया है। सिलावट ने कहा कि मिलावटखोरों की बुनियाद भाजपा ने रखी है। बीते 15 साल उनकी सरकार रही है। भाजपा में दृढ़इच्छा शक्ति की कमी है।

ये भी पढ़ें- सिंधिया को स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष बनाएं जाने पर पूर्व मंत्री ने कहा- ‘ज्योतिरादित्य के

पी चिदम्बरम की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा कि ये प्रजातन्त्र को नष्ट करने वाली घटना है। चिदंबरम कानून के ज्ञाता है, वो बदले की भावना से सरकार को कार्रवाई नहीं करने देंगे। कांग्रेस का हर नेता उनके साथ खड़ा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/IvEr41p_uXw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>