यातायात नियमों के राडार में आए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, कहा- नियम के अनुसार भरेंगे चालान | Minister Singhdeo says- i will pay challan due to break traffic rule

यातायात नियमों के राडार में आए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, कहा- नियम के अनुसार भरेंगे चालान

यातायात नियमों के राडार में आए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, कहा- नियम के अनुसार भरेंगे चालान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : September 12, 2019/12:42 pm IST

जगदलपुर: ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन किए जाने के मामले को लेकर पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस​ सिंहदेव ने गुरुवार को लेकर मीडिया से बात करते हुए बड़ा बयान दिया है। सिंहदेव ने कहा है कि वे एसपी और कलेक्टर से बात कर चालान भरेंगे। यातायात नियमों का उल्लंघन करना गलत बात है, मैंने नियमों का उल्लंघन किया है तो मैं भी चालान भरूंगा। जो नियम होगा उसके अनुरूप चालान भरूंगा।

Read More: अपने ही गृहमंत्री के सामने शर्मिदा हुए इमरान खान, कहा ‘दुुनियावाले भारत की बात मानते हैं हमारी नहीं’

गौरतलब है कि बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव मुंगेली के दौरे पर थे। इस दौरान मंत्री सिंहदेव यातायात नियमों का उल्लंघन किया था। इस दौरान पाया गया था कि सिंहदेव कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ स्कूटी से रहे थे। इस दौरान सिहदेव ने हेलमेट नहीं लगाया था। हालांकि सिंहदेव स्कूटी की पीछे की सीट पर बैठे थे, लेकिन वाहन चलाने वाला कार्यकर्ता भी हेलमेट नहीं लगाया था।

Read More: मोदी सरकार पर कांग्रेस वार- सोनिया गांधी बोलीं- ‘2019 के जनादेश का खतरनाक तरीके से हो रहा इस्तेमाल’

ज्ञात हो कि देश के कई राज्यों में मोदी सरकार ने 1 सितंबर से नया यातायात नियम लागू कर दिया है। नए यातायात नियम लागू होने के साथ ही इसका विरोध होना शुरू हो गया है। वहीं, नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। हालांकि छत्तीसगढ़ में अभी नया यातायात नियम लागू नहीं किया गया है।

Read More: दंतेवाड़ा निर्वाचन अधिकारी ने भाजपा-कांग्रेस सहित 6 उम्मीदवारों को थमाया नोटिस, जानिए क्या है मामला

 
Flowers