प्लास्टिक सर्जरी के बाद युवती की मौत पर मंत्री सिंहदेव ने जताया शोक, अधिकारियों को दिए जांच कर कार्रवाई के निर्देश | Minister Singhdev mourns the death of the woman after plastic surgery

प्लास्टिक सर्जरी के बाद युवती की मौत पर मंत्री सिंहदेव ने जताया शोक, अधिकारियों को दिए जांच कर कार्रवाई के निर्देश

प्लास्टिक सर्जरी के बाद युवती की मौत पर मंत्री सिंहदेव ने जताया शोक, अधिकारियों को दिए जांच कर कार्रवाई के निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : July 5, 2020/5:20 pm IST

बिलासपुर: अपोलो हॉस्पिटल में प्लास्टिक सर्जरी के बाद 23 वर्षीय युवती निशा सिंह के मौत के मामले में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट कर दुख जताया है। इसके साथ ही लापरवाही की निष्पक्ष जांच और सख्त कानूनी कार्रवाई की बात कही है। इधर स्वास्थ्य विभाग की दो सदस्यीय टीम ने मामले में जांच शुरू कर दिया है। जांच टीम में शामिल डॉ. मनोज सेमुअल और डॉ. एसके लाल जांच पूरी कर सीएमएचओ को रिपोर्ट सौंपेेंगे।

Read More: लघु वनोपजों के संग्रहण में देश में अव्वल बना हुआ है छत्तीसगढ़, अब तक 29 करोड़ का संग्रहण

गौरतलब है कि टिकरापारा निवासी निशा सिंह 24 जून की सुबह मार्निंग वाक पर निकली थी। इसी दौरान किसी वाहन ने उसे चपेट में ले लिया। घायल होने पर युवती को अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पहले उसके हाथ का आपरेशन किया गया। इसके बाद बताया गया कि हाथ की प्लास्टिक सर्जरी करनी होगी। प्लास्टिक सर्जरी के बाद खून का बहाव नहीं रुका और बीते मंगलवार की रात उसकी मौत हो गई। परिजन निशा के इलाज में लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। इंसाफ की मांग को लेकर सोशल मीडिया में भी जस्टिस फ़ॉर निशा का कैम्पेन चलाया जा रहा है।

Read More; युवती ने सुनाई खरी खोटी तो मंत्री तुलसी सिलावट बोले- ‘टाइगर जिंदा है’, जवाब मिला- लेकिन जमीर मर गया

 
Flowers