बीजेपी सांसदों को मंत्रीजी की नसीहत, दिल्ली जाकर मोदी सरकार से करें स्पेशल पैकेज की मांग | Minister spoke on demand of special package from center

बीजेपी सांसदों को मंत्रीजी की नसीहत, दिल्ली जाकर मोदी सरकार से करें स्पेशल पैकेज की मांग

बीजेपी सांसदों को मंत्रीजी की नसीहत, दिल्ली जाकर मोदी सरकार से करें स्पेशल पैकेज की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 5, 2019/7:32 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। अतिवृष्टि के कारण मध्यप्रदेश में हुए नुकसान को लेकर बीजेपी के किसान आंदोलन पर पीएचई मंत्री सुखदेव पांसे ने बड़ा बयान दिया है। मंत्री जी ने मीडिया से बात करते कहा है कि बीजेपी के 28 नेता क्या आलू छीलने के लिए सांसद बने हैं। मंत्री सुखदेव पांसे ने बीजेपी सांसदों को नसीहत देते हुए कहा है कि सभी बीजेपी के सांसद दिल्ली जाएं और मोदी सरकार से एमपी के लिए स्पेशल पैकेज की मांग करें।

पढ़ें- नकली दवा कंपनी में छापा, मल्टी विटामिन, आयरन, डायजेस्टिव एंजाइम जैस…

उन्होंने भाजपा के सांसदों पर आरोप लगाया कि प्रदेश की जनता ने 28 सांसद जिताकर केंद्र में भिजवाए हैं, लेकिन वे भी प्रधानमंत्री से अतिवृष्टि पर राहत राशि देने की मांग नहीं कर रहे हैं। यह दुर्भाग्य की बात है, भाजपा के प्रदेश के सांसद किसानों का केंद्र से राहत राशि नहीं दिला पा रहे।

पढ़ें- चक्रवाती तूफान ‘महा’ का कहर, अगले दो​ दिनों में तेज हवाओं के साथ हो…

जिले का किसान मौसम की मार से मानों टूट गया है। प्रमुख खरीफ फसल मक्का समेत उड़द, मूंग आदि को काफी नुकसान पहुंचा है। अब किसानों के मुद्दों पर राजनीति शुरू हो गई है। जहां भाजपा प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरने की तैयारी में है, वहीं कांग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

पढ़ें- मंत्री के गाड़ी के सामने लेट गया व्यापारी, रोकर सुनाया निगम अधिकारी..

भाजपा नेताओं की गंदी गालियां सोशल मीडिया में वायरल