गृह मंत्री ताम्रध्वज बोले- कांग्रेस ने धर्म को राजनीति से अलग रखा, इधर मंत्री अमरजीत ने कहा- हमें न्यौता मिलता तो और खुशी होती.. | Minister Tamradhwaj said - Congress kept religion away from politics

गृह मंत्री ताम्रध्वज बोले- कांग्रेस ने धर्म को राजनीति से अलग रखा, इधर मंत्री अमरजीत ने कहा- हमें न्यौता मिलता तो और खुशी होती..

गृह मंत्री ताम्रध्वज बोले- कांग्रेस ने धर्म को राजनीति से अलग रखा, इधर मंत्री अमरजीत ने कहा- हमें न्यौता मिलता तो और खुशी होती..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 4, 2020/12:52 pm IST

रायपुर। अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन कार्यक्रम को हो रही राजनीति पर प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज का बयान सामने आया है। मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव ही धर्म को राजनीति से अलग रखा है। वहीं बीजेपी धर्म के नाम पर राजनीति करती है।

Read More News: भारत में ट्रायल होगी ऑक्सफोर्ड की कोरोना वैक्सीन, दी गई मंजूरी

आगे कहा कि राम मंदिर का ताला खुलवाने का काम पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने किया था। राम सबके हैं। इधर प्रदेश के संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने न्यौता नहीं मिलने को लेकर नाराजगी जाहिर किया है।

Read More News: प्रदेश में भारी वित्तीय संकट, वेतन- पेंशन दिए जाने के पड़े लाले ! लॉकडाउन ने बढ़ाई मुसीबत

अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन कार्यक्रम के निमंत्रण नहीं मिलने को लेकर मंत्री ने कहा कि राम के लिए सभी लोग बराबर। लेकिन बीजेपी ने छत्तीसगढ़ के किसी भी महंत को न्यौता नहीं दिया और न ही मुख्यमंत्री को बुलाया गया। जाहिर सी बात है हमें न्यौता मिलता तो दोगुनी खुशी होती।

Read More News: सुबह 5 बजे तक रहेगा कर्फ्यू, जिम- योग संस्थान खोलने पर आज होगा फैसला