मजदूरों की परेशानियों को लेकर मंत्री टीएस सिंहदेव ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- 56 इंच का सीना है तो अभी दिखाए | Minister TS Singhdev attacked the Modi government, said - If you have a 56-inch chest, show it now

मजदूरों की परेशानियों को लेकर मंत्री टीएस सिंहदेव ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- 56 इंच का सीना है तो अभी दिखाए

मजदूरों की परेशानियों को लेकर मंत्री टीएस सिंहदेव ने मोदी सरकार पर बोला हमला, कहा- 56 इंच का सीना है तो अभी दिखाए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : May 15, 2020/9:03 am IST

रायपुर। लॉकडाउन में फंसे मजदूरों की घर वापसी देश में बड़ा मुद्दा बना हुआ है। इस बीच अपने ही साधन से घर जाने निकले कई मजदूर हादसे का शिकार भी हो रहे हैं, वहीं सड़क पर उनकी दर्दनाक कहानी भी सामने आ रहे हैं।

Read More News: 94 साल की महिला ने कोरोना को दी मात, डॉक्टर्स और नर्सों ने तालियां बजाकर बुजुर्ग को 

इन सब के बीच प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। मंत्री ने कहा कि अगर 56 इंच का सीना है तो अभी दिखाने की जरूरत है। आज मजदूर भारी संकट से गुजर रहे हैं उनके सामने खाने पीने को लेकर विकट समस्या पैदा हो गई है। यहीं सही समय है, सरकार को अपना 56 इंच का सीना दिखाए।

Read More News:  ‘हम पैदल चले जाएंगे, बस हमें रोके ना, कुछ साधन नहीं दे रहें तो पैदल तो जाने दो

आगे कहा कि केंद्र सरकार अपनी गलती छिपाने की कोशिश कर रही है। आपदा प्रबंधन की सारी जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है। बता दें कि आज केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने छत्तीसगढ़ सरकार पर मजदूरों के लिए ट्रेनों की अनुमति नहीं देने का आरोप लगाया था। इसे लेकर सीएम बघेल ने पीयूष गोयल पर सार्वजनिक रूप से गलत बयान देने का आरोप लगाया है।

Read More News:  देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 3,967 नए मामले सामने आए, 100 ने तोड़ा दम, संक्रमितों का