मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट 20 साल की चंद्रिका के इलाज का दिलाया भरोसा, कहा- वह ठीक हो रही है.. | Minister TS Singhdev tweeted, assured 20-year-old Chandrika's treatment, said- she is recovering .

मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट 20 साल की चंद्रिका के इलाज का दिलाया भरोसा, कहा- वह ठीक हो रही है..

मंत्री टीएस सिंहदेव ने ट्वीट 20 साल की चंद्रिका के इलाज का दिलाया भरोसा, कहा- वह ठीक हो रही है..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : March 29, 2020/10:30 am IST

रायपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भावेश सतपथी के ट्वीट पर जवाब देते हुए 20 साल की चंद्रिका के इलाज का भरोसा दिलाया है। मंत्री ने रीट्वीट कर भावेश को धन्यवाद कहा है। वहीं उन्हें विश्वास दिलाया कि स्वास्थ्य विभाग ने अस्पताल से बात की है। 20 साल की चंद्रिका का इलाज डा. खूबचंद बघेल स्वास्थ्य योजना से किया जा रहा है।

Read More News: ‘आप की सब्जी आपके द्वार पर’ कोरोना वायरस के मद्देनजर प्रशासन की पहल

मंत्री ने आगे कहा कि वह अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार धीरे—धीरे ठीक हो रही है। बता दें कि मंत्री टीएस सिंहदेव ने भावेश सतप​थी के ट्वीट का तुरंत जवाब देकर उन्हें संतुष्टि दी है। भावेश ने अपने ट्वीट में चंद्रिका की गरीबी का जिक्र करते हुए किसी भी तरह से मदद नहीं मिलने की कही थी।

Read More News:दिल्ली की जेलों से 419 कैदी रिहा, कोरोना संक्रमण से सावधानी के 

उसने बताया कि न आयुष्मान कार्ड से और न ही राशनकार्ड से इलाज में सुविधा मिल रही है। वहीं चंद्रिका के इलाज के लिए घर तक बिक चुका हैं। इन हालातों में उन्होंने तुरंत मंत्री से मदद की गुहार लगाई। फिलहाल मंत्री ने इलाज का भरोसा देकर भावेश को धन्यवाद दिया है।

Read More News: कालाबाजारी की तो कर दी जाएगी दुकान सील, लाइसेंस निरस्त करने के साथ तत्का