मंत्री उमंग सिंघार को मिला सिंधिया का साथ, निशाने पर दिग्विजय - सीएम को सलाह | Minister Umang Singhar got Scindia's support Digvijay on target - advice to CM

मंत्री उमंग सिंघार को मिला सिंधिया का साथ, निशाने पर दिग्विजय – सीएम को सलाह

मंत्री उमंग सिंघार को मिला सिंधिया का साथ, निशाने पर दिग्विजय - सीएम को सलाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 4, 2019/7:57 am IST

ग्वालियर । पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर लगातार हमला बोल रहे वन मंत्री उमंग सिंघार को सीएम हाउस में तलब कर सीएम कमलनाथ ने आधे घंटे तक समझाइश दी। सीएम ने सिंघार के साथ खेल मंत्री जीतू पटवारी, पंचायत मंत्री कलेश्वर पटेल, नवकरणीय उर्जा मंत्री हर्ष सिंह के साथ कांग्रेस मीडिया प्रभारी शोभा ओझा को आवास पर बुलाकर चर्चा की थी।

ये भी पढ़ें- भाजपा उम्मीदवार ओजस्वी मंडावी बुधवार को दाखिल करेंगी नामांकन, डॉ. र…

वहीं अब ज्योतिरादित्य सिंधिया कैबिनेट मंत्री उमंग सिंघार के बचाव में उतर आए हैं। सिंधिया ने प्रदेश सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि सरकार अपनी दम पर चलना चाहिए । किसी का भी हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए ।
उमंग जी ने जो मुद्दे उठाए हैं, उसको सुनना चाहिए।

ये भी पढ़ें- चार ईनामी नक्सलियों सहित 8 नक्सलियों ने किया सरेंडर, दो नक्सली मिलि…

सिंधिया ने  मुख्यमंत्री कमलनाथ को संबोधित करते हुए कहा कि इस विषय पर दोनों पक्षों को बैठाकर समाधान निकलाना चाहिए । 15 साल की कड़ी मेहनत के बाद कांग्रेस का शासन आया है । अभी 6 महीने भी नहीं हुए हैं, ऐसे में कांग्रेस के लोगों की विकास को लेकर कई अभिलाषाएं हैं। सिंधिया ने कहा कि  मतभेद हो रहे है, मुख्यमंत्री का दायित्व है कि दोनों पक्षों को बैठाकर और उनकी सुलह कराएं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/I-v-DGMqdRQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>