मंत्री उमंग सिंघार का बड़ा बयान, कहा- हनी ट्रैप मामले में भाजपा के नेता ही नहीं नेत्रियां भी हैं शामिल | Minister umang singhar's Statement on Honey Trap

मंत्री उमंग सिंघार का बड़ा बयान, कहा- हनी ट्रैप मामले में भाजपा के नेता ही नहीं नेत्रियां भी हैं शामिल

मंत्री उमंग सिंघार का बड़ा बयान, कहा- हनी ट्रैप मामले में भाजपा के नेता ही नहीं नेत्रियां भी हैं शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 23, 2019/10:26 am IST

इंदौर: हनी ट्रैप मामले में पूरे प्रदेश में खलबली मची हुई है। इसी बीच कैबिनेट मंत्री उमंग सिंघार का मामले में बड़ा बयान सामने आया है। सिंगार ने कहा है कि भाजपा नेता हनी ट्रैप मामले में सीबीआई जांच चाहती है ताकि मामला केंद्र में चला जाए और उनका नाम जना के सामने न आए। इस मामले में बड़े लोगों के नाम का खुलासा जल्द होगा। अभी प्रारंभिक जांच चल रही है, इस मामले में भाजपा नेता और नेत्रियां भी शामिल हैं।

Read More: आदिवासी कन्या आश्रम से सहायिका को मासूम बच्चे सहित घसीटकर बाहर निकालने का मामला, डेढ़ माह बाद भी आरोपी फरार

वहीं, दूसरी ओर मामले में आरोपी स्वेता पति विजय जैन और स्वेता पति स्वप्निल जैन की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाई, कोर्ट ने अगली सुनवाई 24 सितंबर को करने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आज केश डायरी पेश नहीं ककी जिसके चलते सुनवाई नहीं हो पाई। वहीं, पुलिस ने केश डायरी पेश नहीं कर पाने के लिए कोर्ट में आरती और मोनिका से पूछताछ में व्यस्तता में व्यस्तता का हवाला दिया है।

Read More: यात्रीगण ध्यान दें, नक्सल प्रभावित क्षेत्रों से गुजरने वाली ट्रेनों के संचालन में ये हुआ 

निगम इंजीनियर हरभजन सिंह भी सोमवार को सुबह 11 बजे कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने इस प्रकरण में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। बता दें कि हनी ट्रैप मामले में हरभजन सिंह का भी नाम सामने आया है।

Read More: तुम मुझे ‘शेर’ दो.. मै तुम्हे ‘बाघ’ दूंगा, मध्यप्रदेश ने किया गुजरात से ऐसा सौदा…देखिए