मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान, कहा- क्यों जाते हो प्राइवेट स्कूल? बच्चों को सरकारी स्कूल में पढ़ाओ | Minister Usha Thakur says Why do you go to private school? Teach children in government school

मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान, कहा- क्यों जाते हो प्राइवेट स्कूल? बच्चों को सरकारी स्कूल में पढ़ाओ

मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान, कहा- क्यों जाते हो प्राइवेट स्कूल? बच्चों को सरकारी स्कूल में पढ़ाओ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 25, 2020/11:03 am IST

देवास: निजी स्कूलों की मनमानी फीस वसूली को लेकर छात्र संगठनों ने मंत्री उषा ठाकुर का घेराव किया। छात्र संगठनों ने निजी स्कूल संचालकों पर मनमानी फीस वसूली का आरोप लगाया है। इस दौरान मंत्री ठाकुर ने निजी स्कूलों की फीस वसूली को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Read More: इस TV एक्ट्रेस को हुआ पैरालिसिस, इलाज के लिए पति ने गिरवी रखे घर, आर्थिक मदद के लिए लगाई गुहार

मंत्री ऊषा ठाकुर ने कहा है कि क्यों जाते हो प्राइवेट स्कूल? अगर पालक अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों में पढ़ाएंगे तो खुद ब खुद निजी स्कूलों की दुकानदारी बंद हो जाएगी।

Read More: हम किसानों, गरीबों और ग्रामीणों के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

बता दें कि मध्य प्रदेश हाईकोर्ट की जबलपुर बेंच ने निजी स्कूलों द्वारा मनमानी फीस वसूली के मामले में सुनवाई की थी। मामले की सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने कहा था कि कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से राज्य के स्कूल-कॉलेज बंद हैं। इसलिए निजी स्कूल अभिभावकों से सिर्फ ट्यूशन फीस ही लें। साथ ही हाईकोर्ट ने आदेश जारी करते हुए कहा था कि यह ट्यूशन फीस भी लॉकडाउन के पहले यानि पिछले सत्र में जो ट्यूशन फीस ली जाती थी वही फीस ली जाएगी।

Read More: जांजगीर: मासूम बच्चे की लाश को पॉलिथिन में भरकर बाइक से ले गए परिजन, नहीं मिला शव वाहन