बेमेतरा जिले के कार्यक्रमों में मंत्री कवासी लखमा और रविंद्र चौबे ने की शिरकत, कृषि कानून को लेकर केंद्र सरकार पर बरसे | Ministers Kawasi Lakhma and Ravindra Choubey participated in programs in Bemetara district, raining on the central government regarding agricultural legislation

बेमेतरा जिले के कार्यक्रमों में मंत्री कवासी लखमा और रविंद्र चौबे ने की शिरकत, कृषि कानून को लेकर केंद्र सरकार पर बरसे

बेमेतरा जिले के कार्यक्रमों में मंत्री कवासी लखमा और रविंद्र चौबे ने की शिरकत, कृषि कानून को लेकर केंद्र सरकार पर बरसे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : January 19, 2021/3:58 pm IST

बेमेतराः प्रदेश के वाणिज्य एवं उद्योग विभाग द्वारा मंगलवार 19 जनवरी को जिला मुख्यालय बेमेतरा में जिला स्तरीय कार्यशाला उद्यम समागम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर कृषि मंत्री रविन्द्र चौब, अध्यक्ष के तौर पर वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री कवासी लखमा और विशिष्ट अतिथि के तौर पर संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे और विधायक बेमेतरा आशीष कुमार छाबड़ा शामिल हुए।

Read More: पहले दिन कोरोना वैक्सीन लगवा चुके चिकित्सक स्वस्थ, नियमित दिनचर्या का कर रहे पालन.. कोई परेशानी नहीं

कार्यक्रम के दौरान कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कवासी लखमा की जमकर तारीफ की। साथ ही कुरूद में किसान सम्मेलन, नवीन समिति का शुभारंभ और थानखम्हरिया में पट्टा वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम मंडावी भी उनके साथ थे।

Read More: कांग्रेस का ऐलान, असम में 5 दलों के गठबंधन के साथ मिलकर लड़ेगी चुनाव

मंत्री कवासी लखमा ने कार्यक्रम के दौरान अपने ठेठ देसी अंदाज में मनमोहक भाषण से समां बांधा। साथ ही केंद्रीय कृषि कानून को किसान विरोधी बताते हुए वे केंद्र सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने आगे कहा कि कहा कि बेमेतरा में दो इस्पात, दो एथेनाल और तीन सोलर प्लांट प्रस्तावित हैं। बेमेतरा में दो सौ एकड़ औद्योगिक पार्क हेतु भी भूमि अधिग्रहण किया जा चुका है। जिले के चारों विकासखंड में भूपेश बघेल सरकार की महत्वाकांक्षी योजना फूड पार्क हेतु भूमि का अधिग्रहण किया जा चुका है।

Read More: वेब सीरीज ’तांडव’ के डायरेक्टर, राइटर सहित अन्य कलाकारों पर FIR दर्ज, जानिए पूरा मामला

 

 
Flowers