कैबिनेट मंत्री के दामाद को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत, मादक पदार्थ के इस मामले में हुई थी गिरफ्तारी...जानिए | Maharashtra minister's relative remanded to judicial custody in narcotics case

कैबिनेट मंत्री के दामाद को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत, मादक पदार्थ के इस मामले में हुई थी गिरफ्तारी…जानिए

कैबिनेट मंत्री के दामाद को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत, मादक पदार्थ के इस मामले में हुई थी गिरफ्तारी...जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 18, 2021/2:21 pm IST

मुंबई, 18 जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को यहां की स्थानीय अदालत ने मादक पदार्थ के मामले में सोमवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। समीर को पिछले हफ्ते स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था। मजिस्ट्रेट की अदालत ने समीर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश एनसीबी द्वारा यह कहे जाने के बाद दिया कि उसे समीर की हिरासत की अब जरूरत नहीं है। समीर के वकील ने कहा कि इस सप्ताह वह जमानत के लिए याचिका दायर करेंगे।

read more: गाजियाबाद, नोएडा और फरीदाबाद में वायु गुणवत्ता ‘बेहद खराब’

उल्लेखनीय है कि समीर को 13 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था और अदालत ने सोमवार (18 जनवरी तक) तक उन्हें एनसीबी की हिरासत में भेजा था। खान का नाम मामले में उस समय आया जब एजेंसी ने समीर खान और उसके द्वारा पहले गिरफ्तार एक आरोपी के बीच 20 हजार रुपये की ऑनलाइन लेनदेन की जानकारी मिली। इस मामले में ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और रामकुमार तिवारी भी शामिल हैं। तिवारी शहर के मशहूर मुच्छड़ पानवाला शॉप का मालिक है।

read more: ई्-कचरे का वैज्ञानिक निस्तारण सुनिश्चित हो, पर्यावरण संबंधी अपराध ह…

एनसीबी का दावा है कि गिरफ्तार किए गए सजनानी ने गांजा का आयात किया और एजेंसी को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने मुंबई के उपनगर बांद्रा स्थित आरोपी के घर पर छापा मारा और 200 किलोग्राम गांजा बरामद किया।

 

 
Flowers