पॉर्नसाइट पर मिली सालों से लापता नाबालिग बेटी, मां ने दी पुलिस को सूचना, फिर हुआ हैरान करने वाला खुलासा | Minor daughter missing for years on porn site, mother gives information to police, then shocking disclosure

पॉर्नसाइट पर मिली सालों से लापता नाबालिग बेटी, मां ने दी पुलिस को सूचना, फिर हुआ हैरान करने वाला खुलासा

पॉर्नसाइट पर मिली सालों से लापता नाबालिग बेटी, मां ने दी पुलिस को सूचना, फिर हुआ हैरान करने वाला खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : October 27, 2019/7:23 am IST

नईदिल्ली। अचानक लापता एक नाबा​लिग को पुलिस ने एक साल बाद खोज निकाला है। अमेरिका के फ्लोरिडा से गुम हुई इस किशोरी के मामले में दिलचस्प बात यह है कि ऐसा तब संभव हो पाया जब किशोरी की मां ने अपनी बेटी के कुछ फोटो और विडियो एक पॉर्न साइट पर देखे जिसके बाद उसने पुलिस को इस बारे में सूचित किया।पुलिस को पॉर्नहब और उसके जैसी कुछ अन्य वेबसाइटों पर किशोरी के 60 से ज्यादा अश्लील फोटो और विडियो मिले हैं। पुलिस ने किशोरी को अगवा करने वाले आरोपी को भी पकड़ लिया है।

यह भी पढ़ें — हिंदुओं को पाक सरकार का तोहफा, देश विभाजन के समय से बंद हजारों साल पुराने मंद…

एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ विडियो में एक युवक भी था जो किशोरी के साथ सेक्स करते हुए दिखा। युवक की पहचान 30 साल के क्रिस्टोफर जॉनसन के तौर पर हुई है और उसी ने कथित तौर पर फरवरी महीने में किशोरी को अगवा किया था। जॉनसन अगवा करने के बाद किशोरी के साथ सेक्स करते हुए विडियो बनाता था और उसकी अश्लील तस्वीरें लेता था।

यह भी पढ़ें — पूर्व प्रधानमंत्री को पड़ा दिल का दौरा, हालत नाजुक

पुलिस ने आरोपी की कार का ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया और उस समय उसके साथ अगवा की गई किशोरी भी थी। आरोपी के अपार्टमेंट का पता पुलिस को एक अबॉर्शन क्लीनिक से मिला। किशोरी का कहना है कि आरोपी ने उसे प्रेग्नेंट कर दिया था जिसके बाद अबॉर्शन के लिए इस क्लीनिक में लेकर आया था। हालांकि आरोपी जॉनसन ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को नकार दिया है।

यह भी पढ़ें — इस लड़की के टिक टॉक वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा, PM की कु…

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/L6f4X0QrndE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>