मिस कॉल से शुरू हुई प्रेम कहानी ने नाबालिग को बना दिया कॉलगर्ल, खुद प्रेमी बुलाता था ग्राहक | minor girl became call girl in noida due to her boyfriend fake love police arrested

मिस कॉल से शुरू हुई प्रेम कहानी ने नाबालिग को बना दिया कॉलगर्ल, खुद प्रेमी बुलाता था ग्राहक

मिस कॉल से शुरू हुई प्रेम कहानी ने नाबालिग को बना दिया कॉलगर्ल, खुद प्रेमी बुलाता था ग्राहक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : March 5, 2021/4:23 pm IST

पटना: मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरसअल मिस कॉल से शुरू हुई प्रेम कहानी नाबालिग को कॉलगर्ल बनने पर जाकर खत्म हुआ। बताया गया कि नाबालिग युवती में एक युवक के प्रेम जाल में फंसकर अपना पूरा परिवार छोड़ दिया और अपने प्रे​मी के साथ रहने दिल्ली पहुंच गई। यहां प्रेमी ने नाबालिग को यौन शोषण किया, जिसके बाद उसने शादी करने से इनकार कर दिया। हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी प्रेमी ने नाबालिग को जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल दिया। प्रेमी खुद ही पीड़िता के लिए ग्राहकों की बुकिंग करने लगा। मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने एक होटल में दबिश देकर नाबालिग को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया।

Read More: 8 मार्च से लगाया जाएगा नाइट कर्फ्यू? जानिए कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री ने क्या कहा…

वहीं, जब नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो जो खुलासे हुए उसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। बताया गया कि दोनों की लव स्टोरी एक मिस कॉल से शुरू हुई थी, जिसके बाद प्रेम जाल में फंसाकर प्रेमी पीड़िता को दिल्ली लाया और नोएडा में उससे देह व्यापार कराने लगा। वहीं, जब नबालिग प्रेमिका देह व्यापार करने से मना करती तो उसे आरोपी प्रेमी मारता पिटता था। साथ ही अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता।

Read More: अपनी मौत मर जाएगा ‘हलाला’, तीन तलाक से हुई शुरुआत, जरूरत नहीं नए कानून की: आरिफ मोहम्मद खान

फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के परिजनों से संपर्क किया है और नारी निकेतन में रखा गया है। वहीं, आरोपी प्रेमी को जेल भेज दिया गया है।

Read More: सीएम बघेल ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट का किया शुभारंभ, इंडिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के बीच मैच