सिरफिरे छात्र के हमले से घायल हुई नाबालिग छात्रा की मौत, इलाज के दौरान तोड़ा दम

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 15 Jun 2019 06:24 PM, Updated On 15 Jun 2019 06:24 PM

भिलाई। जिले के मैत्रीकुंज इलाके में दसवीं क्लास की जिस नाबालिग छात्रा पर हमला हुआ था, उसकी इलाज के दौरान रायपुर में मौत हो गई है। पुलिस ने अब हत्या का केस रजिस्टर करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कोई और नहीं, छात्रा के ही स्कूल में पढ़ने वाला छात्र ही निकला है। आरोपी छात्र को कुछ दिनों पहले शिकायत के बाद स्कूल प्रबंधन ने TC थमा दिया था। आशंका है कि एकतरफा प्यार का ये मामला है, जिसमें आरोपी ने स्कूल से निकाले जाने के बाद बदला लेने की गरज से इस खूनी वारदात को अंजाम दिया था। हालांकि पुलिस ने अभी मामले में जांच जारी होने की बात कही है।

ये भी पढ़ें- भिलाई इस्पात सयंत्र के कोल टावर वन में आग, दमकल कर्मी जुटे काबू पान...

बता दें कि, भिलाई के सेक्टर 10 स्थित एक निजी स्कूल में छात्रा पढ़ती थी। उसी स्कूल में पढ़ने वाला ये छात्र आए दिन उसे परेशान करता था। छात्रा की शिकायत के बाद स्कूल ने छात्र को स्कूल से निकाल दिया था। इसके बाद कई दिनों से आरोपी छात्रा के घर से निकलने के बाद उसका पीछा कर रेकी कर रहा था। मौका मिलने पर दो दिन पहले उसने कुदाली से छात्रा पर प्राणघातक हमला किया। पहले तो लोगों ने इसे एक्सीडेंट का मामला समझा। एंबुलेंस से छात्रा को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रायपुर रेफर किया गया।

ये भी पढ़ें- सड़क निर्माण में छत्तीसगढ़ देश में अव्वल नंबर पर, ग्रामीण विकास मंत्र...

पुलिस की जांच में पता चला कि ये हादसा नहीं, हमले का मामला है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्त में ले लिया है। साथ ही उसके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल कुदाल भी जब्त कर लिया है। मृतका छात्रा और आरोपी दोनों के ही पिता भिलाई स्टील प्लांट में काम करते हैं।

Web Title : Minor girl killed in student attack

जरूर देखिये