MP में एक शख्स की हत्या के बाद बिगड़ा माहौल, उपद्रवियों ने दुकानों में लगाई आग, भारी पुलिस बल तैनात | Miscreants set fire to shops in Panna of Madhy pradesh

MP में एक शख्स की हत्या के बाद बिगड़ा माहौल, उपद्रवियों ने दुकानों में लगाई आग, भारी पुलिस बल तैनात

MP में एक शख्स की हत्या के बाद बिगड़ा माहौल, उपद्रवियों ने दुकानों में लगाई आग, भारी पुलिस बल तैनात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 26, 2019/8:25 am IST

पन्ना। सिमरिया में बच्चों के विवाद के दौरान हुए एक युवक की हत्या के बाद यहां का माहौल लगातार बिगड़ता ही जा रहा है। इस मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी होने के बाद अब उपद्रवियों ने दुकानों में आग लगाकर विवाद को और भड़का दिया है। जिसके बाद से सिमरिया में तनाव का माहौल है।

Read More News:सीएम बघेल ने प्रदेशवासियों को दी दीपावली की बधाई, दिया ये संदेश.. द…

जानिए मामला

आपको बता दें कि शुक्रवार रात बच्चों के बीच मामूली सी बात को लेकर विवाद हो गया। कुछ ही समय में ये विवाद इतना बढ़ गया कि लोग एक दूसरे को मरने—मारने पर उतारू हो गए। इस बीच एक गुट ने एक शख्स की बेहरमी से हत्या कर दी। जिसके बाद से लोगों में गुस्सा और भड़क गया।

पन्ना जिले की सिमरिया में दो गुटों के बीच हुए विवाद मारपीट के बाद हत्या से तनाव का माहौल कल रात से बना हुआ है। घटना के बाद उपद्रव बढ़ता देख भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। इसके बावजूद कुछ लोगों ने आज सुबह दुकानों में लगाकर विवाद को और भड़काने का काम किया।

Read More News:नगरीय निकाय चुनाव संशोधन पर अध्यादेश की मंजूरी से भाजपा नेताओं में

पन्ना एसपी मयंक अवस्थी देर रात से सिमरिया में है और स्थिति को नियंत्रित करने में लगे हुए हैं। बावजूद रुक—रुक कर लोगों की नाराजगी सामने आ रही है। पुलिस ने हत्या की सातों आरोपियों को रात में ही गिरपफ्तार कर लिया। फैजू इरफान सहित सभी 7 लोग गिरफ्तार हुए हैं।

Read More News:दूसरी पत्नी पेंशन की हकदार नहीं, हाईकोर्ट का फैसला

उधर मृतक राम सिंह का पोस्टमार्टम कराकर शव चिकला गांव भेज दिया गया। भले ही स्थिति शांतिपूर्ण बता रहे हो पर रुक रुक कर जिस तरीके से लोगों का आक्रोश सामने आ रहा है उसने पुलिस की चिंता बढ़ा दी है। कुछ दुकानों में आग लगाई गई है। इसके बाद पुलिस ने फायर बिग्रेड बुलाकर आग बुझाई। आसपास थाना से अतिरिक्त पुलिस बल और बुला लिया गया है। त्यौहार के 1 दिन पहले हुई इस घटना से जिले में तनाव का माहौल निर्मित हो गया और कुछ लोग इसे सांप्रदायिक रूप देने में लगे हुए हैं। पुलिस ने लोगों को सहयोग करने की अपील की है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/5ogcoXvE3QE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>