नाजुक दिखने वाली मिस वर्ल्ड मानुषी को पसंद है ये खतरनाक खेल | Miss World Manushi likes this dangerous game

नाजुक दिखने वाली मिस वर्ल्ड मानुषी को पसंद है ये खतरनाक खेल

नाजुक दिखने वाली मिस वर्ल्ड मानुषी को पसंद है ये खतरनाक खेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 19, 2017/8:30 am IST

हरियाणा एक ऐसा राज्य जहां न सिर्फ प्रति लड़कों पर लड़कियों का अनुपात देश में सबसे कम है वहीं यहां अब भी लड़कियों को उतनी आजादी नहीं जितनी देश के दूसरे राज्यों और शहरों की लड़कियों को होती है। लेकिन फिर भी यहां की लड़कियां बार-बार यह साबित करने से नहीं चूकतीं कि हम किसी से कम नहीं चाहे बात कुश्ती की हो या सुंदरता की।

किस गाड़ी के दीवाने है आपके फेवरेट सेलेब्स

जी हां हरियाणा के झज्जर में पैदा हुई मानुषी छिल्लर ने एक बार फिर देश की सुदंरता का लोहा दुनिया को मनवा दिया। मानुषी ने चीन के सान्या शहर में आयोजित मिल वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम कर लिया।

पूरे 17 साल बाद किसी भारतीय ने इस खिताब को हासिल किया है इससे पहले मौजूदा दौर की विख्यात अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सन 2000 में यह खिताब अपने नाम किया था।

पद्मावती पर दीपिका की नाक काटने से लेकर भंसाली के सिर तक की धमकी

मानुषी मेडिकल की स्टूडेंट है और उन्होंने इस काॅप्टीशन में हिस्सा लेने के लिए एक साल का ड्राॅप लिया था। नाजुक सी दिखने वाली मानुषी की बचपन से ही आउटडोर गेम्स में रूची रही है मानुषी बताती है कि उन्हे पैराग्लाइडिंग और बंजी जम्पिंग जैसे आउटडोर स्पोर्ट्स पसंद है। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि वे स्कूबा डायविंग के लिए भी के्रजी है। आपको बता दें कि इन खेलों की गिनती खतरनाक गेम्स में की जाती है। 

 

वेब डेस्क, IBC24