जेल ब्रेक मामले में फरार कैदियों की मिली लोकेशन, राजस्थान रवाना हुई एमपी पुलिस | Missing police station absconding in jail break case, left for Rajasthan police

जेल ब्रेक मामले में फरार कैदियों की मिली लोकेशन, राजस्थान रवाना हुई एमपी पुलिस

जेल ब्रेक मामले में फरार कैदियों की मिली लोकेशन, राजस्थान रवाना हुई एमपी पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : June 25, 2019/5:57 am IST

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच में रविवार को कनावटी जेल से कैदियों के फरार होने के मामले में मास्टरमांइड विनोद को गिरफ्तार कर लिया गया है, वहीं अन्य कैदियों की लोकेशन राजस्थान मिली है। एमपी औरा राजस्थान पुलिस लगातार कैदियों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें: BRTS कॉरिडोर को लेकर आज होगा फैसला, दिल्ली से निरीक्षण करने पहुंची टीम

कैदियों की लोकेशन ट्रेस होने के बाद एमपी पुलिस राजस्थान के लिए रवाना हो गई है। वहीं गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा है कि जल्द से जल्द फरार कैदियों की गिरफ्तारी हो जाएगी, और ऐसे लापरवाह और भ्रष्ट अधिकारियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री बिजली विभाग के कर्मचारी संगठन से करेंगे मुलाकात, बेहतर बिजली 

बता दे कि रविवार को कनावटी जेल से दुष्कर्म के आरोप में 10 साल की सजा काट रहे 4 कैदी फरार फरार हो गए थे।फरार कैदी योजनाबद्ध तरीके से पूरी प्लानिंग बनाकर घटना को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि फरार कैदियों से जुड़े कुछ पुख्ता जानकारी मिली है, जिससे उन्हें पकड़ने में मदद मिलेगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/i81KyMtkVWg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers