कांग्रेस में मेयर पद को लेकर विधायक और पार्षद आमने-सामने, प्रत्याशी को लेकर दिल्ली में वरिष्ठ नेताओं से चर्चा | MLA and councilor face to face for the post of Mayor in Congress

कांग्रेस में मेयर पद को लेकर विधायक और पार्षद आमने-सामने, प्रत्याशी को लेकर दिल्ली में वरिष्ठ नेताओं से चर्चा

कांग्रेस में मेयर पद को लेकर विधायक और पार्षद आमने-सामने, प्रत्याशी को लेकर दिल्ली में वरिष्ठ नेताओं से चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : January 5, 2020/3:47 am IST

दुर्ग, छत्तीसगढ़। कांग्रेस में महापौर पद को लेकर विधायक और वरिष्ठ पार्षद आमने सामने हो गए है। वरिष्ठ पार्षदों ने एकजुट होकर अरुण वोरा के पसंद के खिलाफ दिल्ली जाकर मोतीलाल वोरा से मुलाकात की और किसी भी वरिष्ठ पार्षद मतलब दो या तीन बार के पार्षद को महापौर की गद्दी सौंपने की मांग कर वापस लौट आए।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में यूनिवर्सल हेल्थ केयर की दिशा में बढ़े कदम, नई स्वास्थ…

लेकिन ये बात वोरा परिवार के गले नहीं उतरी। उन्होंने अपनी सियासी जमीन हिलते देख अरुण वोरा के चचेरे भाई राजीव वोरा ने दुर्ग निवास में दिल्ली गए 5 पार्षदों की बैठक बुलाई। बैठक में मदन जैन, अब्दुल गनी,राजकुमार नारायणी,सत्यवती वर्मा के पति शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष आर एन वर्मा, प्रेमलता साहू के पति पोषण साहू बैठक में शामिल हुए इन्होंने एक स्वर में किसी भी वरिष्ठ को सिंहासन सौंपने पर अपनी रजामंदी दी।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ महाधिवक्ता के साथ ठगी का प्रयास, ऑनलाइन शॉपिंग में लकी वि..

हालांकि 1 जनवरी को महापौर चयन के लिए पर्यवेक्षक धनेंद्र साहू ने बैठक लेकर सभी दावेदारों से वन टू वन चर्चा कर हालतों की जानकारी पार्टी के बड़े नेताओं को दी थी।  फिर भी बिना पार्टी आदेश के अचानक राजीव वोरा का इस तरह पार्षदो से रायसुमारी करना या अपनी राय थोपने के लिए बैठक करना पार्षदों का रास नहीं आ रहा।

पढ़ें- नामी बदमाश था मृतक नारियल कारोबारी, दो दोस्तों ने ही की थी हत्या, लूट के जेवरात बंटवारे को लेकर थ…

ईरान और अमेरिका में युद्ध की स्थिति