सीएम बघेल का फरमान, नवा रायपुर में रहेंगे विधायक और मंत्री, लोगों की आबादी बसाने की कवायद | Chief Minister Of Bhupesh Baghel Ordered MLA and Minister will living in Nava Raipur

सीएम बघेल का फरमान, नवा रायपुर में रहेंगे विधायक और मंत्री, लोगों की आबादी बसाने की कवायद

सीएम बघेल का फरमान, नवा रायपुर में रहेंगे विधायक और मंत्री, लोगों की आबादी बसाने की कवायद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : August 10, 2019/3:46 am IST

रायपुर। सरकार नवा रायपुर में खाली पड़े हाउसिंग बोर्ड के मकानों को जल्द भरने की कवायद में जुट गई है। सीएम भूपेश बघेल के मुताबिक नवा रायपुर में जल्द ही विधायक और मंत्रियों को बसाया जाएगा। मुख्यमंत्री की माने तो मंत्री और विधायकों के बसने से वहां आबादी भी बसेगी।

पढ़ें-हत्या के आरोपी ने फांसी लगाकर दी जान, गला रेतकर की थी छात्रा की हत्या

बता दें सालों से नवा रायपुर में निर्माणाधीन हाउसिंग बोर्ड की मकानें खाली पड़ी है। नवा रायपुर में कुछ लोगों ने इनवेस्ट किया तो अधिकतर प्लाट और फ्लैट वहां खाली पड़े हैं। राजधानी से ज्यादा दूरी और सुनसान होने की वजह से लोग वहां रहने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं।

पढ़ें- 7वीं आर्थिक गणना 16 से होगी शुरू, कॉमन सर्विस सेंटर

इसलिए यहां सालों से हाउसिंग बोर्ड की मकाने खाली पड़ी हैं। इससे सरकार को भी राजस्व की कमी आ रही है। इसे देखते हुए प्रदेश के मुखिया ने इसका हल निकाला है और सबसे पहले विधायकों और मंत्रियों को वहां बसाने की सोच रहे हैं। विधायकों और मंत्रियों के बसने से लोगों की आवाजाही वहां ज्यादा होगी। फिर धीरे-धीरे लोग वहां बसेंगे।

पढ़ें- बीजेपी की सदस्यता को लेकर बैठक आज, 20 अगस्त तक सदस्…

छात्रा की चाकू से गला रेतकर हत्या, आरोपी ने फांसी लगाकर दी जान

 
Flowers